लाइव टीवी

Ek Villain Returns: 80 करोड़ के बजट से बनी है 'एक विलेन रिटर्न्स', जानें पहले दिन कैसी हो सकती है कमाई

Updated Jul 27, 2022 | 08:09 IST

Ek Villain Returns box office prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज को तैयार है। आइये जानते हैं पहले दिन कैसी हो सकती है इस फिल्म की कमाई।

Loading ...
Ek Villain Returns box office prediction day 1
मुख्य बातें
  • फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज को तैयार है।
  • 29 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच रही है।
  • फिल्म एक विलेन का सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है।

Ek Villain Returns box office prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज को तैयार है। 29 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच रही है। तकरीबन 8 वर्षों के बाद फिल्म एक विलेन का सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है। फिल्म एक विलेन जब बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तब इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। पहले पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख को मुख्य भूमिका में देखा गया था जबकि इस बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आएंगी। 

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी 'एक विलेन रिटर्न्स' 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। ऐसे में पहले दिन तकरीबन 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग के बाद ही इस फिल्म की अच्छी शुरुआत मानी जाएगी। मेकर्स के सामने हालिया दौर में ये बड़ी चुनौती है कि फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग कैसे दे। 'एक विलेन रिटर्न्स' के मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन में पूरी जान लगा दी है ताकि फिल्म बजट के अनुरूप पहले दिन कमाई कर ले। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, लव स्टोरी के साथ क्राइम और सस्पेंस का जबरदस्त ट्विस्ट है यह फिल्म

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी दर्शकों को सस्पेंस के साथ ही जबरदस्त एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा, बावजूद इसके जानकार 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग को लेकर बहुत सकारात्मक नजर नहीं आ रहे हैं। अनुमान के मुताबिक ये फिल्म 5 से 6 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। समीक्षाएं अच्छी मिलीं तो वीकेंड पर कमाई में इजाफा हो सकता है।

हिंदी फिल्मों की हालत बुरी

साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा है। 7 महीने पूरे होने को हैं और गिनी चुनी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक बटोरे हैं। अधिकांश बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई हैं। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रणबीर कपूर की शमशेरा इसके ताजा उदाहरण हैं।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।