लाइव टीवी

इस साल सूनी रहेगी बॉलीवुड की दिवाली, एकता कपूर और अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी कैंसिल

Updated Nov 02, 2020 | 13:38 IST

Ekta Kapoor Amitabh Bachchan Diwali Party: बॉलीवुड के लिए साल 2020 की दीवाली भी फीकी होने वाली है। एकता कपूर और अमिताभ बच्चन ने अपनी दिवाली पार्टी कैंसिल कर दी है।

Loading ...
Diwali Party
मुख्य बातें
  • एकता कपूर और अमिताभ बच्चन के घर इस साल दिवाली पार्टी नहीं होगी।
  • ऋषि कपूर के निधन के कारण इन दोनों परिवार ने ये फैसला लिया है।
  • ऋषि कपूर का इस साल कैंसर के कारण निधन हो गया था।

मुंबई. साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे मुश्किल साल रहा। कई बड़े सितारे इस दुनिया को छोड़ गए। इसका असर अब बी टाउन की दिवाली पार्टी में भी नजर आ रहा है। एकता कपूर और अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की याद में दिवाली पार्टी न करने का फैसला किया है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन और एकता कपूर ने हर साल होने वाली दिवाली पार्टी को इस साल ठंडे बस्ते में डाल दिया है। इसका कारण ऋषि कपूर का निधन और कोरोना बताया जा रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता की सास रितु नंदा के निधन के कारण भी ये फैसला लिया है। रितु नंदा ऋषि कपूर की बहन थीं। इसके अलावा बिग बी और उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो चुका है। 

एकता कपूर ने लिया फैसला 
एकता कपूर की बात करें तो मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए उन्होंने दिवाली पार्टी न करने का फैसला किया है। ऋषि कपूर जहां श्वेत बच्चन के अंकल हैं। वहीं, एकता भी उन्हें अपने परिवार की तरह मानती हैं।

एकता कपूर के पिता जीतेंद्र और ऋषि कपूर भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे जिगरी दोस्तों में होती है। आपको बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने साल 2017 और 2018 में दिवाली पार्टी कैंसिल की थी। 

अप्रैल में हुआ था निधन 
ऋषि कपूर का निधन इस साल 30 अप्रैल को हो गया था। ऋषि कपूर पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। पिछले साल एकता कपूर की दिवाली पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था। 

वीडियो में ऋषि कपूर फोटोग्राफर्स से नाराज दिख रहे हैं। दरअसल फोटोग्राफर्स ऋषि कपूर से पोज देने के लिए कह रहे हैं। इस पर ऋषि कहते हैं- 'शोर मत मचाओ। हमें अपनी इज्जत रखनी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।