लाइव टीवी

सारा अली खान को देखकर 'भाभी- भाभी' चिल्लाने लगे फैंस, कार्तिक आर्यन ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated Feb 12, 2020 | 16:08 IST

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस सारा को 'भाभी' कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan
मुख्य बातें
  • फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए साथ पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान
  • सारा अली खान को देखकर 'भाभी- भाभी' चिल्लाने लगे फैंस, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
  • मालूम हो कि सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल जल्द ही रिलीज होने वाली है और दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कई शहरों में घूम रहे हैं और अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं। 

कार्तिक और सारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके फैंस की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं और पीछे से उनके फैंस के चिल्लाने की आवाज आ रही है, जो सारा को 'भाभी' बुला रहे हैं। फैंस द्वारा सारा को भाभी कहे जाने पर कार्तिक मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। वहीं सारा यह सुनकर थोड़ी हैरान हो जाती हैं। 

सारा- कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां कुछ फैंस का कहना है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे दिखते हैं तो वहीं कुछ फैंस का मानना है कि सारा को भाभी कहना गलत है। एक फैन ने कमेंट किया कि सारा अभी काफी छोटी हैं और उन्होंने अभी- अभी अपना करियर शुरू किया है और उनके लिए इस तरह कहना गलत है। 

वहीं फिल्म की बात करें तो इनकी फिल्म लव आज कल साल 2009 में रिलीज हुई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की सीक्वल होगी। यह पहली बार होगा जब दोनों साथ में काम करते दिखेंगे। फिल्म इस साल वेलेंटाइंन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो लव आज कल के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म भूलभुलैया 2 में दिखेंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी होंगी। वहीं सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी, जो कि 1 मई, 2020 को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।