लाइव टीवी

Salman Khan के Antim पोस्टर पर फैंस ने बहाया दूध, वीडियो शेयर कर बोले एक्टर-'गरीब बच्चों को पिलाइए'

Updated Nov 28, 2021 | 21:42 IST

Salman Khan message about wasting milk: सलमान खान के कुछ फैंस थिएटर के बाहर पोस्टर के ऊपर दूध बहाते नजर आए, अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को मैसेज दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान
मुख्य बातें
  • अंतिम फिल्म को लेकर चर्चा में हैं अभिनेता सलमान खान
  • सिनेमाघर के बाहर सुपरस्टार के फैंस ने पोस्टर पर चढ़ाया दूध
  • वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने फैंस और फॉलोवर्स को दिया मैसेज

मुंबई: सिनेमाघरों के अंदर चलते शो में पटाखे फोड़ने के लिए प्रशंसकों को समझाने और ऐसा ना कहने के लिए कहने वाले एक्टर सलमान खान ने एक बार फिर अपने फैंस को नसीहत दी है। उनकी हालिया फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की स्क्रीनिंग की जा रही है, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक और अपील करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वायरल वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस को पगड़ी पहने सलमान खान की फिल्म के पोस्टर पर दूध बरसाते हुए देखा गया।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कई प्रशंसक थिएटर के बाहर जमा होकर उनमें से कई अभिनेता के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ, सलमान ने एक फिल्म के पोस्टर पर लोगों की ओर से दूध बर्बाद करने को लेकर आलोचना की। अभिनेता ने बताया कि देश भर में इतने सारे लोगों के पास पानी तक नहीं है और यहां के लोग दूध बर्बाद कर रहे हैं।

अभिनेता ने आगे अपील की कि यदि लोग दूध देना चाहते हैं, तो उन्हें उन गरीब बच्चों को दूध देना चाहिए जिनके पास दैनिक जीवन की बुनियादी सुविधाओं तक की पहुंच नहीं है।

सलमान ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हे दूध पीने को नहीं है।'

अभिनेता का यह पोस्ट एक दिन बाद आया है जब उन्होंने लोगों से पटाखे नहीं जलाने को कहा था। अभिनेता ने अपना संदेश देने के लिए एक और वायरल वीडियो पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। अभिनेता ने लोगों को एक हानिकारक आग के खतरे से भी आगाह किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।