लाइव टीवी

Shibani Dandekar के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे Farhan Akhtar, तस्‍वीरों में मस्‍ती करते आए नजर

Updated Nov 17, 2020 | 07:29 IST

Farhan Akhtar and Shibani Maldives Pics: बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ इन द‍िनों मालदीव में हैं। दोनों स‍ितारे एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

Loading ...
Farhan and Shibani (File Photo)
मुख्य बातें
  • फरहान अख्‍तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ इन द‍िनों मालदीव में हैं।
  • मालदीव में दोनों स‍ितारे एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं।
  • कोरोना की वजह से काफी समय बाद मिला है छुट्टियां बिताने का मौका।

Farhan Akhtar and Shibani Maldives Pics: बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ इन द‍िनों मालदीव में हैं। दोनों स‍ितारे एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्‍वीरें छाई हुई हैं जिनमें दोनों एक दूसरे के काफी क्‍लोज नजर आ रहे हैं। तस्‍वीरों में दोनों पूल में मस्‍ती करते दिखाई दे रहे हैं। 46 साल के फरहान 40 साल की शिबानी के साथ काफी समय बात घूमने गए हैं। कोरोना की वजह से काफी वक्‍त बाद दोनों वैकेशन पर गए हैं। 

फरहान अख्तर के साथ वैकेशन पर उनकी बेटी भी है। फरहान और शिबानी दोनों वेकेशन से फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। शिबानी ने फरहान के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों पूल में नजर आ रहे हैं। शिबानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरा हैप्पी प्लेस। वहीं फरहान अख्‍तर ने बेटी और शिबानी की फोटो शेयर कर लिखा था- 'बीच ओ बीच।'



वैकेशन पर फरहान 'स्कूबा डाइविंग' करते नजर आए। उन्‍होंने स्‍कूबा डाइविंग करते हुए 2 वीडियोज शेयर किए थे और लिखा था , 'अपनी आत्मा को खुश रखें।'  स्‍कूबा डाइविंग करते देख फरहान के फैंस काफी खुश नजर आए थे और कमेंट में उनकी तारीफ की थी।  यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्‍सर साथ में स्‍पॉट किया जाता है। बीते दिनों खबर आई थी कि दोनों जल्‍द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। हालांकि शादी को लेकर दोनों में से किसी की तरह से बात नहीं की गई है। फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ फ‍िल्‍म द स्‍काई इज पिंक में नजर आए थे। अब फरहान जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।