लाइव टीवी

किसानों ने रोकी जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, कहा- 'एक्ट्रेस करें आंदोलन का सपोर्ट'

Updated Jan 13, 2021 | 12:48 IST

कृषि बिल को लेकर चल रहा किसान आंदोलन अब बॉलीवुड तक पहुंच गया है। किसानों के एक दल ने जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोक दी है। उनकी मांग है कि जान्हवी आंदोलन का समर्थन करें।

Loading ...
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • किसान आंदोलन की आंच बॉलीवुड तक आ गई है।
  • आंदोलन कर रहे किसान जान्हवी कपूर की शूटिंग के बाहर जमा हो गए।
  • किसानों की मांग है कि जान्हवी कपूर इस आंदोलन के समर्थन में बयान दें।

मुंबई. कृषि बिलों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन की आंच अब बॉलीवुड तक पहुंच गई है। किसानों के एक ग्रुप ने पंजाब में जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग के वेन्यू के बाहर जमा हो गया। 

जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग 11 जनवरी से पंजाब के बस्सी पठाना शहर में हो रही थी। इस दौरान किसानों का एक दल जहां शूटिंग चल रही थीं वह पर जमा हो गया। 

किसानों के दल ने मांग की है कि जान्हवी कपूर तीनों कृषि बिल के खिलाफ चल रहे किसान के आंदोलन पर अपनी राय दें। बाद में जब फिल्म की यूनिट ने आश्वसान दिया तो दल वापस लौटा। 

चल रही है फिल्म की शूटिंग
एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि, किसानों ने शूटिंग में काम कर रहे लोगों से कहा कि न तो किसी बॉलीवुड एक्टर या डायरेक्टर ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया और न ही कोई बयान दिया।'

एसएचओ के मुताबिक,  'डायरेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया कि जान्हवी कपूर जल्द ही इस आंदोलन पर अपनी राय रखेंगी। इसके बाद सभी वापस लौटे। फिलहाल शूटिंग चालू है।'  

इस फिल्म में काम कर रही हैं जान्हवी 
जान्हवी कपूर फिल्म  'जैरी नंबर वन' की शूटिंग कर रही है। इससे पहले भी आंदोलनरत किसानों ने फिल्म की शूटिंग में खलल डाला था। सभी ने केंद्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ नारेबाजी की थी। 

आंदोलनकारी किसानों का कहना है कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार और अदाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड सेलेब  फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब तो आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में एक बार भी नहीं कुछ कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।