लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती को अपनी फिल्म में लेने वाले थे डायरेक्टर लोम हर्ष, कहा- खत्म हो गया उनका करियर

Updated Aug 18, 2020 | 18:16 IST

Lom Harsh on Rhea Chakraborty: डायरेक्टर लोम हर्ष का कहना है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का करियर खत्म हो गया है। लोम एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में लेने वाले थे।

Loading ...
रिया चक्रवर्ती
मुख्य बातें
  • सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं
  • उनपर सुशांत के पिता ने FIR भी दर्ज कराई है
  • अब लोम हर्ष ने रिया को लेकर अपनी बात रखी है

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर में अपने बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। अब उनके हाथ से फिल्में भी निकलती जा रही हैं। डायरेक्टर लोम हर्ष ने रिया के साथ काम करने से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने कहा कि वह रिया के साथ फिल्म करने वाले थे, लेकिन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस का करियर खत्म हो चुका है।

लोम हर्ष ने एक चैनल से से बात करते हुए कहा कि वह अपनी अगली फिल्म में रिया को लेने पर विचार कर रहे थे, लेकिन सुशांत की मौत के मामले में उनका नाम आने की वजह से वह ऐसा नहीं करेंगे। लोम ने कहा कि रिया को बहुत सी चीजें मालूम हैं, क्योंकि वो सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं। उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए। डायरेक्टर ने कहा, 'वह चिल्ला रही थीं थीं कि सीबीआई जांच होनी चाहिए, मगर अब सीबीआई जांच हो रही है तो वह कहीं नहीं दिख रहीं। वह क्यों छिप रही हैं? वह बहुत सी बातें जानती हैं, इसमें कोई शक नहीं।'

लोम हर्ष ने आगे कहा, 'रिया का करियर खत्म हो गया है। अब अगर वह सोच रही हैं कि उनका करियर बच जाएगा, अगर वह कुछ लोगों का नाम नहीं लेती है तो दर्शक इसे स्वीकार नहीं करेंगे। मैं यह भी कहना चाहूंगा कि हम रिया को लेकर अगली फिल्म के लिए विचार कर रहे थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मेरे निर्माता और मैं मूर्ख हैं। रिया का खेल खत्म हो गया है। कोई भी उन्हें बचाने वाला नहीं है। अगर वह वाकई सुशांत से प्यार करती थीं तो उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए।' बता दें कि लोम 'चिकन बिरयानी' और 'ये है इंडिया' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।