लाइव टीवी

बहन रंगोली को सपोर्ट कर फंसी कंगना रनौत, मुंबई पुल‍िस ने दर्ज की FIR

Updated Apr 24, 2020 | 15:23 IST

FIR against kangana ranaut: बहन रंगोली चंदेल द्वारा द‍िए गए व‍िवाद‍ित बयान को सपोर्ट करना कंगना रनौत को भारी पड़ गया। मुंबई पुल‍िस ने उनके ख‍िलाफ FIR दर्ज कर ली है।

Loading ...
Kangana and Rangoli
मुख्य बातें
  • शिकायत के बाद बढ़ी कंगना रनौत की फजीहत
  • बहन रंगोली चंदेल को सपोर्ट करना पड़ा भारी
  • एडवोकेट अली काशिफ खान ने दर्ज कराई श‍िकायत

FIR against kangana ranaut: कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और सिनेमा के तमाम कामकाज ठप हैं। ऐसे में बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत खुद को विवादों से दूर नहीं रख पा रही हैं। बहन रंगोली चंदेल द्वारा द‍िए गए व‍िवाद‍ित बयान को सपोर्ट करना कंगना रनौत को भारी पड़ गया। मुंबई पुल‍िस ने उनके ख‍िलाफ FIR दर्ज कर ली है।

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पर एक समुदाय विशेष को निशाना बनाकर नफरत फैलाने और धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करने का आरोप है। रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिए कोरोना वायरस को लेकर समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। नफरत फैलाने वाले बयान के ल‍िए रंगोली चंदेल की हर तरफ आलोचना हुई थी और उनके ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया गया था। 

कंगना रनौत पर आरोप है कि उन्‍होंने रंगोली चंदेल के बयान का समर्थन किया। इसके बाद एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार कंगना पर आईपीसी की धारा 153ए, 153बी, 295ए और 298 के तहत कार्रवाई की मांग की है। 

काशिफ ने कंगना रनौत पर वीडियो में जानबूझकर आतंकवादी शब्‍द का इस्‍तेमाल करने और न‍िजी स्‍वार्थ के ल‍िए शोहरत, पैसा और शक्ति का इस्‍तेमान करने का आरोप लगाया है। इस शिकायत के बाद कंगना रनौत की फजीहत बढ़ गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।