लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन की मदद से फ्लाइट में सवार होकर लखनऊ पहुंचे 180 प्रवासी मजदूर

Updated Jun 11, 2020 | 12:08 IST

Amitabh Bachchan Helps Migrants: फ्लाइट की मदद से मुंबई से यूपी भेजे गए 180 प्रवासी मजदूर लखनऊ पहुंच गए हैं। इन मजदूरों की यात्रा की व्‍यवस्‍था सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने की है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • 4 व‍िमानों से 700 श्रमिकों को अमिताभ ने भेजा उत्‍तर प्रदेश
  • बुधवार को मुंबई से रवाना हुए थे चारों व‍िमान
  • यूपी आए श्रमिकों ने जताई खुशी, अमिताभ को द‍िया धन्‍यवाद

Amitabh Bachchan Helps Migrants: फ्लाइट की मदद से मुंबई से यूपी भेजे गए 180 प्रवासी मजदूर लखनऊ पहुंच गए हैं। इन मजदूरों की यात्रा की व्‍यवस्‍था सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने की है। यूपी के अलग अलग हिस्‍सों के प्रवासी मजदूरों ने पहुंचकर अमिताभ बच्‍चन का शुक्रिया अदा किया है। अमिताभ बच्‍चन ने एक दिन पहले ही इन मजदूरों को भेजने का इंतजाम किया था। अभी कुछ और मजूदर भी दूसरे व‍िमानों से आने वाले हैं।लखनऊ एयरपोर्ट के निदेशन एके शर्मा ने 180 मजूदरों के पहुंचने की पुष्टि की।

4 विमानों से आएंगे 700 मजदूर

बता दें कि यूपी के लखनऊ, उन्‍नाव, गोंडा सहित कई अन्‍य राज्‍यों के हजारों प्रवासी श्रमिक मुंबई में फंसे हुए हैं। अमिताभ ने इन मजदूरों को सकुशल और समय से घर पहुंचाने के ल‍िए 4 विमानों से 700 मजदूरों को भेजने की व्‍यवस्‍था की है। अमिताभ इन मजदूरों के लिए पहले रेल बुक करना चाहते थे, लेकिन किसी कारण वह संभव नहीं हो पाया। इसके बाद महानायक ने विमान बुक किए। लखनऊ के अलावा एक विमान इलाहाबाद, एक गोरखपुर और एक वाराणसी पहुंचा है।।

10 बसों से भेजे 300 श्रमिक 

इससे पहले अमिताभ बच्‍चन ने 300 से अधिक श्रमिकों को 10 बसों के माध्‍यम से उत्‍तर प्रदेश भेजा था। यह बसें हाजी अली से यूपी के लखनऊ, इलाहाबाद, भदोही और अन्‍य जनपदों के ल‍िए रवाना हुई थीं। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्‍चन के प्रोडक्‍शन हाउस एबी कॉर्प लिमिटेड क मैनेजर राजेश यादव ने दी है।

प्रवासियों ने जताई खुशी

लॉकडाउन में संकट का सामना करने के बाद निशुल्क हवाई यात्रा कर प्रवासी कामगारों ने खुशी जताते हुए कहा कि इतने समय बाद घर आकर काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने हवाई यात्रा से भेजने के ल‍िए अभिनेता अमिताभ बच्चन को ह्रदय से धन्यवाद भी दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।