लाइव टीवी

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक- राणा दग्गुबती, मिहिका बजाज की शादी पर लगा सुपरस्टार्स की बधाइयों का तांता

Updated Aug 09, 2020 | 21:08 IST

Celeb wishes for Rana Daggubati and Miheeka Bajaj Wedding: बाहुबली फिल्म के खलनायक भललाल देव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबती मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी पर फिल्मी हस्तियों ने दी बधाई
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड से लेकर साउथ तक- सुपरस्टारों ने राणा दग्गुबती- मिहिका बजाज को दी शादी की बधाई
  • फिल्म बाहुबली के अभिनेता ने दक्षिण भारतीय के साथ कई हिंदी फिल्मों में भी किया है काम
  • यहां जानिए राणा- मिहिका को शादी पर किसने कैसे दी बधाई

मुंबई: फिल्म बाहुबली के अभिनेता राणा दग्गुबाती, मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं । इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के उन्हें शुभकामनाएं देने का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर साउथ से लेकर बॉलीवुड की तमाम नामचीन हस्तियों ने उन्हें बधाई और शुभकामना संदेश भेजे हैं।

इनमें काजल अग्रवाल, अक्षय कुमार, महेश बाबू सहित कई नाम शामिल हैं। यहां जानिए अभिनेता राणा की शादी पर किसने कैसे दी बधाई।

दंपति की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता महेश बाबू ने ट्वीट किया, आपको शादी की ढ़ेरों बधाई। आप दोनों को खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, मेरे प्यारे राणा दग्गुबाती आपने आधिकारिक तौर पर शादी कर ली। क्लब में आपका स्वागत है। आपको ढ़ेर सारा प्यार।

दंपति को बधाई देते हुए, सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'स्थाई रूप से लॉक-डाउन करने का सही तरीका। आप दोनों को जीवन भर खुश रहने की शुभकामनाएं।' गौरतलब है कि फिल्म बेबी में राणा ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था।

श्रुति हसन ने लिखा, 'आप दोनों को जीवन भर की खुशियों की शुभकामनाएं।' जबकि काजल अग्रवाल ने लिखा, 'आप दोनों जीवन के जीवन भर के साथ और खुशी की शुभेच्छा।'

अभिनेत्री नानी ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आइकॉनिक बैचलर राणा दग्गुबती का अंत। बधाई। शादी समारोह का आयोजन शनिवार रात हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में संपन्न हुआ।'

यहां आप राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी पर आई कुछ और बधाई संदेश देख सकते हैं।

गौरतलब है कि महामारी के चलते सीमित लोग ही अभिनेता की शादी में शामिल हुए। रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 50 लोग विवाह समारोह में उपस्थित रहे। इस दौरान अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी, नागा चैतन्य और राम चरण समेत कई अन्य लोगों को शादी में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।