लाइव टीवी

शादी के बाद क्या है गौहर खान का न्यू ईयर प्लान, जानें पति संग किस शहर में करेंगी सेलिब्रेट

Updated Dec 30, 2020 | 14:56 IST

अपनी शादी के बाद नए साल की खुशियों को एक साथ मनाने की तैयारी कर रहे हैं गौहर खान और जैद दरबार। जानें क्या है न्यू ईयर का प्लान।

Loading ...

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता गौहर खान ने 25 दिसंबर को एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर जैद दरबार से शादी कर ली थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं, दोनों की शादी के कई फंक्शन हुए जिसमें उनका एक- दूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। शादी के बाद से लेकर गौहर खान सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रही हैं। गौहर खान और जैद दरबार की सभी फोटोज बहुत क्यूट और खूबसूरत है जिनको लोगों ने अपना प्यार दिया है। अब गौहर ने न्यू ईयर का प्लान बताते हुए कहा कि हर साल की तरह इस साल भी वह नए साल के अवसर पर अपने काम में व्यस्त रहेंगी। लेकिन 31 दिसंबर को जैद दरबार अपनी पत्नी के साथ नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से लखनऊ पहुंचेंगे। कुछ ही दिन पहले गौहर खान अपना काम खत्म करने के लिए लखनऊ पहुंची थीं। यह दोनों मियां-बीवी लखनऊ में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।