लाइव टीवी

कपिल शर्मा के शो में करीना कपूर ने ट्राई किए प्याज वाले झुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Updated Dec 19, 2019 | 18:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kareena Kapoor Flaunts Onion Earrings: एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं, जहां उन्होंने प्याज वाले ईयररिंग्स फ्लॉन्ट किए।

Loading ...
Kareena Kapoor Flaunts Onion Earrings
मुख्य बातें
  • करीना कपूर हाल ही में अपनी फिल्म गुड न्यूज को प्रमोट करने द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं
  • यहां कपिल ने करीना को प्याज वाले ईयररिंग्स तोहफे में दिए
  • इन ईयररिंग्स के साथ करीना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज जल्दी ही रिलीज होने वाली है और फिल्म की पूरी टीम जोर शोर से इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में गुड न्यूज की टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची।

शो में पहुंची करीना को कपिल ने मजाक करते हुए प्याज के ईयररिंग्स तोहफे में दिए, जिसे करीना फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। करीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इन ईयररिंग्स में नीचे छोटी प्याज लगी हुई है और करीना उन्हें अपने कानों पर लगाकर देख रही हैं। और इन्हें ट्राई करते हुए करीना के एक्सप्रेशंस काफी क्यूट हैं।

मालूम हो कि यह ईयररिंग्स अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए ले गए थे जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'मेरे पार्टनर कपिल शर्मा के शो में परफॉर्म कर लौटे और बताया कि वो ये ईयररिंग्स करीना को दिखा रहे थे लेकिन वो इससे इंप्रेस नहीं हुईं लेकिन मैं जानता था कि ये तुम्हें पसंद आएंगे, इसलिए मैं इन्हें तुम्हारे लिए ले आया।' 

मालूम हो कि गुड न्यूज की टीम जब कपिल के शो में पहुंचीं वो उनके शो का 100वां एपिसोड था, जो अपने आप में काफी खास था। इस शो में अक्षय गुड न्यूज के गाने सौदा खरा खरा से एंट्री करेंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल के आसपास घूमती है जो बच्चे की चाहत में आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं लेकिन एक जैसा सरनेम होने की वजह से उनके सैंपल बदल जाते हैं। जिसके बाद फिल्म में कई मजेदार मोड आते हैं। फिल्म  27 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।