लाइव टीवी

Good Newwz Poster: सामने आया फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का फर्स्‍ट लुक, बेबी बंप्स के बीच फंसे दिखे अक्षय कुमार

Updated Nov 14, 2019 | 11:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म गुड न्यूज लंबे समय से चर्चा में हैं। अब इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आ गया है।

Loading ...
Good Newwz

Akshay Kumar Good Newwz Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म गुड न्यूज लंबे समय से चर्चा में हैं। अब इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आ गया है। अब इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आ गया है। सबसे पहले पोस्‍टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया है। पोस्‍टर में अक्षय कुमार दो अभिनेत्रियों के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आ रहे है। पोस्‍टर काफी दिलचस्‍प है और यह फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ाता है।

पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है- इस क्रिसमस सीजन आपके लिए गुड न्यूज लेकर आ रहा हूं। इंतजार करिए साल का सबसे बड़ा नासमझ आ रहा है। गुड न्‍यूज का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। फैंस ने इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार की तारीफ की है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फ‍िल्‍म कॉमेडी जॉनर की होगी। फैंस अभी से इस फ‍िल्‍म के ब्‍लॉकबस्‍टर होने की दुआएं मांगने लगे हैं।

इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। वहीं अक्षय की पत्‍नी के रोल में होंगी एक्ट्रेस अंजना सुखानी। अक्षय कुमार और करीना कपूर एक दशक बाद फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। अक्षय करीना इससे पहले फिल्म ऐतराज, अजनबी और तलाश जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। 

फिल्म में अक्षय- करीना के अलावा एक्टर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने दिलजीत दोसांझ का भी पोस्‍टर शेयर किया है जोकि हूबहू अक्षय के पोस्‍टर जैसा ही है।


वहीं फ‍िल्‍म के तीसरे पोस्‍टर में करीना कपूर और कियारा आडवाणी संग अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍टर में करीना और कियारा के बेबी बंप्‍स के बीच दिलजीत और अक्षय दोनों फंसे हुए दिख रहे हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जिसे बच्चे की चाहत है जिसके लिए वो आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं जबकि इसका प्रोडक्शन करण जौहर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस तले हुआ है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।