लाइव टीवी

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर जारी हुआ हीरोपंती 2 का पोस्टर, इस हॉलीवुड फिल्म को किया है कॉपी!

Updated Mar 02, 2021 | 19:02 IST

टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती का दूसरा पार्ट इस साल रिलीज होगा। टाइगर के बर्थडे के मौके पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। देखें कैसा फिल्म का पोस्टर और कब होगी फिल्म रिलीज...

Loading ...
Tiger Shroff
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के मौके पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है।
  • फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं।

मुंबई. टाइगर श्रॉफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर टाइगर ने अपने फैंस को एक खोस तोहफा दिया है। टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म हीरोपंती के दूसरे पार्ट का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी। 

टाइगर ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा पहला प्यार वापस आ गया है - एक्शन, थ्रिलर, जैसे पहले कभी नहीं हुआ था! चलो इसे एक साथ सिनेमाघरों में 3 दिसंबर की तारीख को देखते हैं।'

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन थीं। वहीं, इस बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया होंगी।

इस हॉलीवुड फिल्म से हो रही तुलना
टाइगर श्रॉफ के फर्स्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, उनके पोस्टर की तुलना हॉलीवुड फिल्म जॉन विक चैप्टर 3 से की जा रही है। फिल्म में कियानु रीव्स लीड रोल में थे। 

हीरोपंती को बागी फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सलमान खान ने की थी सिफारिश 
रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरोपंती के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से सलमान ने सिफारिश की थी कि वह टाइगर को लॉन्च करें। ये फिल्म टाइगर ने साल 2012 में साइन की थी। 

हीरोपंती का पहला पार्ट 25 करोड़ के बजट में बना था। वहीं, फिल्म ने 72 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। टाइगर के अलावा ये कृति सेनन की भी पहली फिल्म थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।