लाइव टीवी

Neha Kakkar की शादी की खबरों के बीच चर्चा में आए एक्स- बॉयफ्रेंड Himansh Kohli, अपनी खुशी के लिए किया ये काम

Updated Oct 23, 2020 | 21:20 IST

नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इन खबरों के बीच नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली चर्चा में आ गए हैं। जानें आखिर क्या है इसकी वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Himansh Kohli
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच चर्चा में आए हिमांश कोहली।
  • हिमांश कोहली ने खुद को स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की है, जिसके चलते वो खबरों में हैं।
  • मालूम हो कि पिछले साल हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हो गया था।

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों चर्चा में हैं। नेहा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली हैं और जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी की रस्म हो गई है जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। 

इन खबरों के बीच नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड व एक्टर हिमांश कोहली भी चर्चा में हैं। दरअसल 03 नवंबर को हिमांश का बर्थडे हैं और इसे खास बनाने के लिए उन्होंने खुद को एक स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की हैं। हिमांश पिछले कुछ समय से यह कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे। अब आखिरकार हिमांश ने अपना सपना पूरा कर लिया। 

पिछले साल चोरी हुई थी कार

पिछले साल हिमांश कोहली के दिल्ली स्थित घर से उनकी एसयूवी कार चोरी हो गई थी, जो उन्होंने केवल तीन महीने पहले ही खरीदी थी। इससे पहले साल 2015 में भी उनकी कार चोरी हो गई थी। स्पोर्ट्स कार खरीदने के बारे में हिमांश ने कहा, 'मेरा जन्मदिनआ रहा है और साल 2020 हर किसी के लिए काफी निराशाजनक रहा है। तो मैंने सोचा कि खुद को चीयर किया जाए और खुद को यह तोहफा दिया जाए। मैं हमेशा से स्पोर्ट्स कार खरीदना चाहता था और इसे खरीदने में काफी समय लग गया। लेकिन मैं खुश हूं कि आखिरकार वो समय आ गया जब मैं अपनी स्पोर्ट्स कार में घूम सकता हूं।'

इसलिए खरीदी ब्लू स्पोर्ट्स कार

हिमांश ने बताया कि उन्होंने ब्लू कलर की स्पोर्ट्स कार खरीदी है। हिमांश ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस रंग से मेरा गहरा नाता है। मेरे वॉर्डरोब में ज्यादातर कपड़े, मेरा पर्सनल सामान और यहां तक कि मेरा पसंदीदा गाना (आज ब्लू है पानी पानी) भी ब्लू ही है।'

नेहा कक्कड़ को कर चुके हैं डेट

मालूम हो कि हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। दोनों ने छोटे पर्दे पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार को बयां किया था लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दूरी आ गई और साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा ने सोशल मीडिया से हिमांश की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। बता दें कि नेहा सिंगर रोहनप्रीत सिंह से जल्द ही शादी करने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।