लाइव टीवी

PHOTOS: ऐसा है Kiara Advani का घर और परिवार, एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी झलक

Updated Sep 03, 2020 | 17:09 IST

Kiara Advani Home and Family: कोरोना लॉकडाउन और महामारी में शूटिंग बंद होने के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने घर पर क्वालिटी टाइम बिताया और एक्ट्रेस समय-समय पर तस्वीरें भी करती रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कियारा आडवाणी
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में कियारा आडवाणी ने शेयर कीं घर पर ली गई कई तस्वीरें
  • कबीर सिंह और गुड न्यूज के बाद तेजी से फैंस के बीच लोकप्रिय हुई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • देखें कियारा की घर से क्लिक की गईं तस्वीरें और परिवार के साथ उनके फोटोज

मुंबई: हर कोई लॉकडाउन और महामारी वाले मुश्किल भरे वक्त का इस्तेमाल अपने प्रियजनों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने के लिए कर रहा है। कई लोगों को लॉकडाउन में अपने जीवन का विश्लेषण करने का मौका मिला है। जबकि कई लोग लगातार सोशल मीडिया पर भी सक्रिय बने हुए हैं। बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां स्केचिंग, पेंटिंग, सिगिंग, कविता, और बहुत कुछ कर रही हैं।

इस बीच कियारा आडवाणी अपने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए सुर्खियों में बनी हुई हैं। यहां देखिए कियारा की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं उनकी तस्वीरें जिसमें एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक के साथ उनका घर भी नजर आ रहा है।

 उनकी अगली फिल्म 'इंदु की जवानी' को लेकर चर्चा हो रही है, जिसे अबीर सेनगुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग ऐप के साथ उसकी गलतफहमी को लेकर है।

कियारा ने साल 2014 में करियर की शुरुआत की थी लेकिन 2019 कबीर सिंह और गुड न्यूज़ ने उन्हें बड़े स्तर पर पहचान दिलाई। वह अनीस बज्मी की भूल भुलैया में 2 कार्तिक आर्यन के साथ और अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम में दिखाई देने वाली हैं।

लॉकडाउन से पहले, कियारा और कार्तिक लखनऊ में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे, और कोरोना वायरस की वजह से दोनों वापस लौट आए। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी खूबसूरत पारिवारिक तस्वीरों, छुट्टियों की तस्वीरों और उनके स्टाइलिश लुक से भरा हुआ है। उनकी कुछ तस्वीरों में घर के हिस्से जबकि कई में परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

अपनी इस तस्वीर में कियारा अपनी मां के साथ चाय पीते हुए बातें करती नजर आ रही हैं। दोनों ने एक दूसरे से मिलते जुलते कपड़े भी पहन रखे हैं।

नए साल के जश्न के दौरान कियारा ने अपने परिवार की फोटो शेयर की थी जिसमें उनके भाई और मां नजर आ रहे हैं।

यह कियारा के भाई की थ्रोबैक तस्वीर है जो यूनिवर्सिटी में उसके प्रवेश को लेकर की गई पोस्ट के साथ शेयर की गई थी।

कबीर सिंह की सफलता के बाद परिवार के साथ जश्न मनाते हुए कियारा केक के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। नीचे देखें कियारा आडवाणी की कुछ और तस्वीरें।

गौरतलब है कि करण जौहर की एक कॉमेडी फिल्म में कियारा वरुण धवन के साथ नजर आ सकती हैं। दोनों धर्मा प्रोडक्शंस नई फिल्म साइन कर सकते हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अक्टूबर / नवंबर में मुंबई में फिल्म पर काम शुरु किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।