लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत केस: बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पूछा- सच तलाशने में कितना समय लगेगा

Updated Sep 02, 2020 | 18:37 IST

Sushant Singh Rajput Death Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पूछा है कि सच तलाशने में कितना समय लगेगा।

Loading ...
श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट से मिला था
  • उनकी मौत के बाद से लगातार जांच जारी है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई लगातार जांच में जुटी में हैं। साथ ही ईडी और एनसीबी भी जां कर रही हैं। ईडी जहां पैसों के हेरफेर की पड़ताल कर रही है वहीं एनसीबी ड्रग्स का एंगल आने के बाद से केस जुड़ी है। हालांकि, सीबीआई को इस केस में अब तक हत्या का सबूत नहीं मिला है। अब एजेंसी इस मामले में आत्महत्या या आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एंगल से आगे बढ़ने के बारे में सोच रही है। इस बीच दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि सच को तलाशने में कितना समय लगेगा। उन्होंने ट्वीट कर अपने दर्द का इजहार किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। वीडियो में लिखा है, 'दीदी उन्होंने मुझे मार डाला। मुझे न्याय चाहिए।' वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'मैंने अपने भाई को खो दिया और मेरे दिल से हर रोज खून बहता है... सच को तलाशने में कितना समय लगेगा... कब क्लोजर मिलेगा?' उन्होंने इसके साथ हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत, हैशटैग वॉरियर्स फॉर एसएसआर, हैशटैग ग्लोबाल प्रे फॉर एसएसआर का इस्तेमाल किया।' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और अपना समर्थन जता रहे हैं। 

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की मुहिम को चलाया। हाल ही में श्वेता ने सुशांत का शव ले जाने वाले कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। दरअसल, कर्मचारी ने दावा किया था कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। इसपर श्वेता ने ट्वीट किया था कि हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें!!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।