लाइव टीवी

Hrithik Roshan ने पूरा किया 20 साल के बैले डांसर का सपना, बना लंदन के ENBS में पहुंचने वाला पहला भारतीय

Updated Sep 22, 2020 | 18:21 IST

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर की मदद की है जो इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन चाहता था। ई-रिक्शा चालक के एडमिशन के ल‍िए ऋतिक ने आर्थ‍िक मदद की है।

Loading ...
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन ने की गरीब बैले डांसर की मदद
  • लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में दाख‍िले के ल‍िए उठाया कदम
  • सोशल मीडिया पर हो रही ऋतिक रोशन के कदम की तारीफ

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की नजर एक 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर के लिए शुरू किए गए फंडरेसर पर पड़ी, जो अपने सपने को पूरा करना चाहता था। पलक झपकते ही ऋतिक ने उसके अधूरे सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। कमल सिंह एक 20 वर्षीय बैले डांसर है और दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है। वह इंग्लैंड के लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में प्रवेश पाने वाले पहले भारतीय डांसर हैं। लेकिन पैसों की कमी के कारण, वह अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ थे।

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके उदार दान के लिए धन्यवाद दिया है जिसने कमल को अपना लक्ष्य प्राप्त करने के करीब पहुंचा दिया है। उन्होंने रुपयों का एक स्नैपशॉट साझा किया और ऋतिक का धन्‍यवाद किया।

ऋतिक कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की वर्षा करते आये है। यही वजह है कि सही प्रतिभा को आगे बढ़ने और अधिक क्षितिज हासिल करने में मदद करने के लिए ऋतिक को असल जिंदगी का हीरो माना जाता है। ऋतिक टैलेंट को परखना बखूबी जानते है और उनकी प्रतिभा को दुनिया के साथ साझा करने में कभी विफल नहीं होते है।



इस साल की शुरुआत में भी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डांसर युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें "समुदेस्ट एयरवॉकर" का नाम दिया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।