लाइव टीवी

Hrithik vs Tiger in WAR: पहले गुरू-शि‍ष्‍य और फ‍िर जानी दुश्‍मन बने नजर आए ऋतिक-टाइगर, एक दूसरे पर पड़े भारी

Updated Oct 02, 2019 | 22:58 IST

Hrithik roshan vs Tiger shroff in WAR movie: एक्‍शन और स्‍टंट से भरी वॉर सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी है। स्‍क्रीन पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने गदर मचा दिया है। दोनों स‍ितारे एक दूसरे पर भारी पड़े हैं।

Loading ...
Tiger shroff and hrithik roshan in war

Hrithik roshan vs Tiger shroff in WAR movie: एक्‍शन और स्‍टंट से भरी वॉर सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी है। स्‍क्रीन पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने गदर मचा दिया है। दोनों स‍ितारे एक दूसरे पर भारी पड़े हैं। टाइगर श्रॉफ ने जब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था तो उन्‍हें टाइगर श्रॉफ का कॉपी कहा गया था। उनका स्‍टाइल, लुक और डांस ऋतिक रोशन जैसा ही था। यही वजह थी कि मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म में ऋतिक रोशन संग जुगलबंदी के लिए टाइगर श्रॉफ को फ‍िल्‍म में कास्‍ट किया। 

यशराज बैनर तले बनी इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। संदीप ने फ‍िल्‍म की जो कास्टिंग की, वह एक दम परफेक्‍ट है। ऋतिक और टाइगर को एक दूसरे के सामने लाना एक सोची समझी रणनीति का हिस्‍सा मालूम होती है और संदीप इस रणनीति को सफल बना गए। जब आप फ‍िल्‍म देखकर निकलेंगे तो आपको ये बात भी समझ आ जाएगी कि मेकर्स ने यही जुगलबंदी क्‍यों चुनी। अगर इन दोनों में से किसी भी एक सितारे की जगह बॉलीवुड का कोई और स्‍टार होता तो कदम से कदम नहीं मिलते।

लगभग दो घंटा 30 मिनट की यह फ‍िल्‍म पूरे टाइम दर्शकों को बांधे रखती है। अधिकतर सीन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर ही फ‍िल्‍माए गए हैं। हर सीन में दोनों सितारों ने अपना बेहतर देने की कोशिश की है। चाहे वह ऋतिक रोशन की चॉपर से उतरते हुए अपनी यूनिट में एंट्री मारने वाला सीन हो या 300 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने वाला सीन। वहीं टाइगर श्रॉफ का एंट्री सीन भी धमाकेदार था। दोनों सितारों ने डांस फ्लोर पर भी ऐसा समां बांधा कि दर्शक तालियां बजा उठे।

शुरुआत में जब पहली बार ऋतिक रोशन से टाइगर श्रॉफ का सामना होता है तो ऋतिक का अंदाज देख उनका मुंह खुला रह जाता है। वह ऋतिक को ऐसे देखते हैं जैसे एक नौसिखिया अपने क्षेत्र के शीर्ष आदमी को देखता है। ऋतिक एंटी टेरेरिस्‍ट यूनिट हेड होते हैं और टाइगर उसी यूनिट में काम करना चाहते हैं। वह ऋतिक से सीखना चाहते हैं लेकिन कहानी कुछ ऐसे बदलती है कि दोनों सितारे एक दूसरे के जानी दुश्‍मन हो जाते हैं। ऋतिक के साथ मिशन पर उतरते हैं तो उनका आत्‍मविश्‍वास बुलंदी पर पहुंच जाता है। जब वह ऋतिक से टकराते हैं तो भरपूर एक्‍शन और स्‍टंट से उन्‍हें टक्‍कर देते हैं। हालांकि इस फ‍िल्‍म में दोनों में से कोई कम नहीं है लेकिन एक बात कह सकते हैं गुरू गुरू ही होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।