लाइव टीवी

VIDEO: 'मैं कभी एक ड्रग एडिक्ट थी'- कंगना रनौत का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

Updated Sep 13, 2020 | 07:35 IST

Kangna Ranaut old VIDEO about Drug: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस एक समय खुद ड्रग एडिक्ट होने का दावा करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया था किशोरावस्था में ड्रग एडिक्ट होने का जिक्र
  • लॉकडाउन के दौरान फैंस से बात करते हुए शेयर की थी क्लिप

मुंबई: बॉलीवुड में नशीले पदार्थों पर लगाम लगाने की कवायद के बीच, कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बात रही हैं कि वह कभी एक ड्रग एडिक्ट थीं। वीडियो को मार्च में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। क्लिप में, अभिनेत्री ने दावा किया कि वह किशोरावस्था में घर से भाग गई थीं और यहां तक ​​कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम की अपनी यात्रा के दौरान एक ड्रग एडिक्ट बन गई।

यह क्लिप कंगना ने लॉकडाउन के बीच नवरात्रि के पांचवें दिन अपने फैंस से बात करते हुए शेयर की थी। कंगना ने फैंस से यह भी कहा कि उनमें से बहुत सारे लोग ऊब, परेशानी और उदासी का सामना कर रहे होंगे लेकिन इस समय को एक सकारात्मक नजरिए के साथ देखने की जरूरत है। इसी दौरान अपने बारे में बात करते हुए वह ड्रग्स का जिक्र करती हैं।

कंगना घर से भागने के बाद फिल्म जगत में अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए कहती हैं, 'मैं कुछ सालों में एक फिल्म स्टार बन गई। मैं एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरे जीवन में इतना कुछ हो रहा था। मैं गलत लोगों के हाथों में पड़ गई थी और यह सब तब हुआ जब मैं किशोरावस्था में ही थी।' कंगना मुस्कुराते हुए कहती हैं कल्पना कीजिए मैं कितनी खतरनाक हूं।

नीचे देखें पूरा वीडियो:

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बेबाकी से बोल रहीं कंगना ने मुंबई आने से कुछ समय पहले कहा था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने को लेकर जिन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं उनके बारे में जांच एजेंसियों की मदद करेंगी। ट्वीट्स की एक सीरीज में उन्होंने कहा था कि वह खुद एक ड्रग टेस्ट देने के लिए तैयार हैं।

'मेरा ड्रग पेडलर्स से लिंक मिला तो गलती स्वीकार करूंगी'
कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'मैं @MumbaiPolice @AnilDeshmukhNCP की मदद करके खुशी महसूस करूंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट लें और मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें, अगर आपको ड्रग पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और आपसे मिलने के लिए तत्पर हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।