लाइव टीवी

ब्रेकअप के बाद Ileana D'Cruz को पड़ी थी थैरेपी की जरूरत, कहा - अभी प्यार करने के लिए नहीं हैं तैयार

Updated Nov 07, 2019 | 19:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुछ वक्त पहले ही इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) का एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद उन्हें थेरेपिस्ट के पास जाना पड़ा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ileana D'Cruz
मुख्य बातें
  • एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं इलियाना डिक्रूज
  • कुछ वक्त पहले ही हुआ था दोनों का ब्रेकअप
  • ब्रेकअप के बाद इलियाना को थेरेपिस्ट के पास जाना पड़ा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में बिजी हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें इलियाना, जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्मों के साथ-साथ इलियाना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही उनका अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ ब्रेकअप हुआ था। अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने ब्रेकअप के बाद अपनी दिमागी हालत के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्हें थेरेपिस्ट के पास जाना पड़ा था। जिन्होंने उन्हें कॉम्प्लीमेंट्स को स्वीकार करना चाहिए और वे अब अच्छा कर रही हैं। इलियाना ने ये माना कि जिंदगी में साथी होना आपको शांत और सुरक्षित बनाता है, लेकिन वे अभी प्यार के लिए तैयार नहीं हैं। इलियाना ने माना कि वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड एंड्रयू के लिए हमेशा अच्छा चाहती हैं और ब्रेकअप के बाद उन्होंने एंड्रयू के बारे में कुछ बुरा नहीं सोचा।

आपको बता दें कि एंड्रयू के साथ इलियाना ने लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहीं। उन्होंने अपने रिश्ते की बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया, लेकिन वे अक्सर एंड्रयू के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती थी। इलियाना उन्हें इंस्टाग्राम पर पति कहकर ट्रैग करती थीं। कुछ वक्त पहले दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इसी के बाद से उनके ब्रेकअप की खबरे आने लगी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में इलियाना और जॉन के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला हैं। ये फिल्म  22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वे अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म द बिग बुल में काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।