लाइव टीवी

इरफान खान के निधन के बाद पत्नी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, भावुक होकर लिखा- 'मैंने खोया नहीं...'

Updated May 01, 2020 | 07:17 IST

Irrfan Khan Wife shares Unseen Photo: एक्टर इरफान खान के निधन के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने एक फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
Irrfan Khan wife Shares Unseen Photo
मुख्य बातें
  • इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर की अनदेखी तस्वीर
  • फोटो शेयर कर सुतापा हुईं भावुक, लिखी ये बात
  • बता दें कि 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया था

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक इरफान खान का 29 अप्रैल की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। वो दो साल से हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे जिसके इलाज के लिए कुछ समय लंदन में भी रहे थे। इसके बाद इरफान देश वापस लौट आए और उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। मंगलवार को इरफान की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां बुधवार सुबह उनका निधन हो गया।

इरफान के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। इसके बाद सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने इरफान की आत्मा की शांति की दुआ की। इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़कर गए हैं। अब सुतापा ने इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और भावुक पोस्ट लिखा। फोटो में वो इरफान को थामे नजर आ रही हैं और दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।'

बेटे ने किया था ये पोस्ट

इरफान के बड़े बेटे बाबिल ने भी एक पोस्ट कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया था जो इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हैं।  मैं उन सभी दोस्तों के लिए आभारी हूं जो मेरे साथ अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने की स्थिति में नहीं हूं।  मैं जल्‍द ही आपसे बात करूंगा लेकिन अभी नहीं। आपको बहुत - बहुत शुक्रिया! लव यू।'

मालूम हो कि इरफान ने साल 2018 में यह जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। इसके बाद वो इलाज के लिए लंदन चले गए और कुछ महीनों बाद देश लौट आए। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन उन्हें किडनी में इंफेक्शन हो गया था जिससे उनकी हालत बिगड़ गई और निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।