लाइव टीवी

मार्च में रिलीज होगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म, ओ-ओ जाने जाना पर डांस करेंगे सलमान खान

Updated Feb 22, 2021 | 20:46 IST

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की पहली फिल्म टाइम टू डांस की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। जानिए कैसा होगा इसाबेल कैफ का किरदार और सलमान खान करेंगे केम्यो..

Loading ...
Isabell Kaif, Sooraj Pancholi
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं।
  • इसाबेल कैफ की फिल्म टाइम टू डांस मार्च में रिलीज होगी।
  • फिल्म में इसाबेल कैफ के अपोजिट सूरज पंचोली है।

मुंबई. कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसाबेल कैफ की पहली फिल्म टाइम टू डांस की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है।

टाइम टू डांस 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में इसाबेल कैफ के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आने वाले हैं। फिल्म को स्टैनली डी कॉस्टा ने डायरेक्ट किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं, दूसरी तरफ सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म में हो सकता है सलमान-कैटरीना का केम्यो
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसाबेल कैफ की फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान का भी केम्यो हो सकता है। फिल्म में सलमान खान का पॉपुलर गाना ओ ओ जाने-जाना रीक्रिएट किया जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ खुलने की इजाजत भले ही मिल गई है। हालांकि, अभी कोई बड़ी थिएटर रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि फिल्म रिलीज का यही सही मौका है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
इसाबेल कैफ के पास डेब्यू फिल्म से पहले ही कई फिल्में हैं। इसाबेल इसके अलावा पुलकित सम्राट के साथ फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद'  में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से फोटोज सामने आई है। 

इसाबेल इसके अलावा एक्शन फिल्म 'क्वाथा' में काम करेंगी। इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।