लाइव टीवी

Isha Ambani Wedding Anniversary: ईशा अंबानी की शादी की पहली सालगिरह आज, देखें वेडिंग एलबम

Updated Dec 12, 2019 | 10:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Isha Ambani Wedding Album: आज मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को एक साल पूरा हो गया है और इस मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं उनकी शादी की खास तस्वीरें।

Loading ...
Isha Ambani with husband Anand Piramal
मुख्य बातें
  • मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है
  • ईशा अंबानी ने पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी की थी
  • ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादियों में से एक है

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पिरामल से शादी की थी और आज उनकी शादी को एक साल हो गया है। ईशा अंबानी के पति पिरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पिरामल के बेटे हैं। पिछले साल हुई दोनों की शादी बहुत चर्चा में रही थी।

ईशा की शादी कई दिनों तक चर्चा में रही थी जिसके फंक्शन में हिलेरी क्लिंटन और बियोंसे जैसे लोगों के अलावा करीब पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। आज ईशा की शादी की पहली एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं उनकी वेडिंग एलबम साथ ही उनकी शादी से जुड़ी खास बातें। 

उदयपुर में हुआ था प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन

ईशा और आनंद की शादी का प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन लेक सिटी उदयपुर में हुआ था जिसमें बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। जिससे पहले उन्होंने अन्न सेवा की थी और इस दौरान अंबानी और पीरामल परिवार ने करीब 5100 गरीब लोगों को खाना खिलाया था।

ईशा की संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और निक जैसे सेलेब्स तक शामिल हुए थे। वहीं हॉलीवुड सिंगर बियोंसे ने इसमें परफॉर्मेंस दी थी जिसका वीडियो भी सामने आया था। तो वहीं शाहरुख ने भी इस दौरान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ डांस किया था।  

ईशा के वेडिंग फंक्शन में बियोंसे ने किया था डांस

 

मेहमानों के लिए बुक किए गए थे चार्टेड प्लेन

ईशा अंंबानी की शादी के फंक्शन में शामिल होने वाले मेहमानों का खास ख्याल रखा गया था। जानकारी के मुताबिक उन्हें लाने के लिए एक प्राइवेट कंपनी के करीब 100 प्राइवेट जेट्स को किराए पर लिया गया था।

अपनी शादी में ईशा ने अबु जानी और संदीप घोसला द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनका स्टाइल एमी पटेल और हेयर स्टाइल पॉम्‍पी हंस के अलावा मेकअप वर्धन नायक ने किया था। बता दें कि मुकेश अंबानी के दो बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी वहीं उनकी एक बेटी ईशा अंबानी हैं। तीनों में सबसे पहले ईशा की शादी हुई जबकि उनके बाद इस साल मार्च में ईशा के जुड़वां भाई आकाश की शादी हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।