लाइव टीवी

इशिता दत्ता ने इस अभिनेता के साथ गुपचुप रचाई थी शादी, बहन तनुश्री दत्ती नहीं हुई थीं शामिल

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Aug 29, 2020 | 14:52 IST

'दृश्यम' से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाली इशिता दत्ता ने अपने को-स्टार रहे वत्सल सेठ से शादी की। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। जानें कैसी है इनकी लव स्टोरी।

Loading ...
Ishita Dutta and Vatsal Sheth
मुख्य बातें
  • वत्सल सेठ ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'टारजन: द वंडर कार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था
  • इशिता कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा के साथ 'फिरंगी' में नजर आ चुकी हैं
  • दृश्यम में इशिता ने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता टीवी की दुनिया की पॉपुलर जोड़ियों में शुमार हैं। रियल लाइफ में वत्सल एक नॉन-रोमांटिक इंसान और काफी शर्मिले भी हैं। हालांकि, इन दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। आज हम आपको इन दोनों की बेहद खास लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

इशिता दत्ता और वत्सल की फिल्मी लव स्टोरी
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी पूरी तरह फिल्मी है। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी और यहीं से इशिता और वत्सल एक-दूसरे के करीब आए। शूट के दौरान एक दिन इशिता दत्ता की साड़ी टेबल फैन में फंस गई। इशिता को चोट लग जातीं अगर वहां मौजूद वत्सल वक्त पर उनकी मदद नहीं करते।

वत्सल ने कैजुएल तरीके से किया था प्रपोज
वत्सल ने बताया था कि उन्होंने अपनी बीवी इशिता को बहुत ही कैजुएल तरीके से प्रपोज किया था। हम दोनों बैठकर बात कर रहे थे और बातों-बातों में मैंने इशिता से कहा कि चल अब हम शादी कर लेते हैं। मैं वाकई बहुत बोरिंग और नॉन रोमांटिक हूं।

मुंबई मेट्रो ने बनाई है हमारी जोड़ी: वत्सल
वत्सल ने आगे कहा कि 'इशिता ने जब मुझसे पूछा कि तुम मुझसे शादी क्यों करना चाहते हो तो मैंने उसे कहा कि मुंबई में मेट्रो का काम चल रहा है। इस वजह से ट्रैफिक बहुत होता है और इतने ट्रैफिक में मैं तुमसे मिलने नहीं आ सकता। इसलिए हम शादी कर लेते हैं ताकि मुझे मिलने ना आना पड़े और हम हमेशा साथ ही रहें। कह सकते हैं कि मुंबई मेट्रो ने हमारी जोड़ी बनाई है।
 
साल 2017 में गुपचुप तरीके से की शादी
टीवी एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस शादी की जानकारी मीडिया और उनके फैंस को नहीं दी गई थी, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ लोग इसके बारे में जानते थे और कपल को आशीर्वाद देने के लिए शादी में मौजूद भी थे।

शादी में बहन तनुश्री नहीं हुईं शामिल
दोनों की शादी को लेकर हैरान करने वाली बात ये है कि तनुश्री अपनी बहन इशिता दत्ता की शादी में नहीं आईं। मीडिया रिपोर्ट्स में भी इसी बात का जिक्र है कि वो बहन इशिता दत्ता की शादी से नदारद दिखीं। तनुश्री साल 2010 में आई फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आईं थी। हालांकि यह उस वक्त उनकी कमबैक फिल्म थी, लेकिन फ्लॉप रही। फिल्म 'चॉकलेट' और 'आशिक बनाया आपने' जैसी फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आईं, लेकिन उनकी फिल्मी पारी फ्लॉप रही। इसके बाद उन्होंने अचानक ही फिल्में छोड़ दीं और आध्यात्म की तरफ मुड़ गईं।

शादी में काजोल से लेकर बॉबी देओल तक हुए शामिल
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी में काजोल और अजय देवगन के अलावा बॉबी देओल, सोहेल खान और बाकी स्टार पहुंचे। इशिता ने फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था और इस लिहाज से अजय भी अपने 'बेटी' को आशीर्वाद देने पहुंचे। फिलहाल, ये कपल कोरोना काल में अपने घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहा है और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ा हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।