लाइव टीवी

Radhe Your Most Wanted Bhai: सलमान खान के साथ फिर नजर आएंगे जैकी श्रॉफ, 'राधे' में होगा कुछ इस तरह का रोल

Updated Dec 26, 2020 | 19:48 IST

Jackie Shroff in Radhe Your Most Wanted Bhai: जाने-माने एक्टर जैकी श्रॉफ एक बार फिर सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। जैकी 'राधे: राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' फिल्म में पुलिस की वर्दी में होंगे।

Loading ...
सलमान खान और जैकी श्रॉफ।
मुख्य बातें
  • 'राधे: राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल रिलीज होने वाली थी
  • अब यह मेगा बजट फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है
  • सलमान की इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है

बॉलवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। 'राधे' में जाने-माने एक्टर जैकी श्रॉफ भी एक अहम रोल में दिखाई देंगे। जैकी को फिल्म में सलमान के सीनियर ऑफिसर की भूमिका दी गई है। वह बतौर सीनियर ऑफिसर सलमान खान को ऑर्डर देंगे। फिल्म की कहानी ऐसी रखी गई है, जिसमें जैकी और सलमान के किरदार की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

सलमान के बॉस बने हैं जैकी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, 'जैकी श्रॉफ पहले कई मर्तबा पुलिसकर्मी का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन इस बार उनका रोल थोड़ा अलग है। वह राधे में एक खुशमिजाज पुलिसकर्मी के रोल में दिखेंगे। जैकी फिल्म में सलमान के बॉस की भूमिका निभा में हैं। चूंकि दोनों के बीच सामान्य रूप से भी शानदार बॉन्डिंग है तो उसी की झलक शूटिंग के दौरान भी नजर आई।' बता दें कि सलमान और जैकी ने इससे पहले फिल्म 'भारत' में साथ काम किया था। जैकी ने फिल्म में सलमान के पिता का किरदार निभाया था। 

फिल्म ये कलाकार भी होंगे 

राधे में सलमान खान और जैकी श्रॉफ के अलावा तीन और कलकार अहम भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। यह कलाकार दिशा पाटनी, जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा हैं। बताया जा रहा है कि रणदीप इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं, जो बिल्कुल अलग होगा। वह फिल्म में गैंग्स्टर के रोल में होंगे। गौहतलब है कि कुछ दिनों पहले फिल्म के आखिरी बचे शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी एक वीडियो के जरिए दी गई थी। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई। अब शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।