लाइव टीवी

बेजुबानों की मदद के ल‍िए आगे आईं जैकलिन फर्नांडीज, आवारा जानवरों तक पहुंचाया खाना

Updated May 07, 2021 | 19:39 IST

जैकलीन फर्नांडीज उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है।

Loading ...
Jacqueline Fernandez
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडीज ने YOLO (यू ओनली लिव वन्स) की शुरूवात की है
  • उनका यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहा है

Jacqueline Fernandez delivers food to stray animals: जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में दयालुता की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए फाउंडेशन YOLO (यू ओनली लिव वन्स) की शुरूवात की है। अभिनेत्री ने खुद ऑन ग्राउंड रहकर इसका कार्यभार संभाला है क्योंकि उनका यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहा है, खासकर इन मुश्किलभरे हालात में कई समस्याओं से निपटने की कोशिश की जा रही है। 

अभिनेत्री अब उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है। जैकी ने हाल ही में फ़ीलाइन फाउंडेशन का दौरा किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है, यह एक ऐसा एनजीओ है जो सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करते है। 

जब से इस पहल की घोषणा की गई है जैकलीन लगातार इसके लिए काम कर रही हैं। YOLO फाउंडेशन के साथ अभिनेत्री ने रोटी बैंक फाउंडेशन का दौरा किया है, वह मुंबई पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइज़र वितरित कर रही है और अब आवारा जानवरों को खाना खिला रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।