लाइव टीवी

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर को लेकर कही ये बात, विजय देवरकोंडा के लिए जाहिर किया 'एक तरफा प्यार'

Updated Dec 24, 2019 | 20:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Janhvi Kapoor on Ishaan Khatter and Vijay Deverakonda: हाल ही में जान्हवी कपूर ने एक शो में ईशान खट्टर और अपने क्रश तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को लेकर भी बात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर को लेकर कही ये बात
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर की आंखों बताया बेहद खूबसूरत
  • ईशान खट्टर के साथ दोस्ती ही बेहतर मानती हैं जान्हवी
  • विजय देवरकोंडा को लेकर जान्हवी ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से फिल्मों में कदम रखा था। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे। फिल्म के बाद से ही दोनों की 'दोस्ती' काफी चर्चा में रही। यहां तक कि चैट शो में करण जौहर ने दोनों को एक-दूसरे के साथ डेट करने का सवाल भी किया। हालांकि दोनों ने ही शर्माते हुए इससे इंकार कर दिया। 

ईशान को बताया दोस्त
हाल ही में जान्हवी, नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में पहुंचीं। जहां उन्होंने ईशान के बारे में खुलकर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने क्रश 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा को लेकर भी बात की। जान्हवी ने बताया कि ईशान दिल से बेहद प्योर हैं और उनकी आंखे बहुत सुंदर हैं। हम दोस्त के रूप में ही अच्छे हैं। उन्होंने बताया कि वे ईशान को अच्छी कैप्स गिफ्ट करना चाहती हैं। बकौल जान्हवी, उनके पास एक ग्रे हैट थी, मैंने उसे चुरा लिया और अपने घर में छिपा लिया।

विजय देवरकोंडा के बारे में कही ये बात
शो में जान्हवी ने विजय देवरकोंडा को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ प्रशंसनीय है। जब तक प्रशंसा पाने वाला सहज है, तब तक मैं सहज हूं। मुझे लगता है कि इस पॉइंट पर ये एक-तरफा है। उनसे पूछा गया कि क्या विजय को लेकर उनकी फीलिंग्स ओवर हो गई हैं तो उन्होंने कहा कि मेरे फेज बहुत सीजनल है। हालांकि वे (विजय) काफी वक्त हैं। इसके बाद भी कुछ फेज रहे हैं, लेकिन मैं उनके बारे में बात नहीं कर सकती। वे बहुत गलत है। ये फेज (विजय पर क्रश) सुरक्षित जॉन है, इसलिए मैं इसके बारे में बात करती रहूंगी।

सारा अली खान पर भी बोलीं जान्हवी
विजय और ईशान के अलावा जान्हवी ने सारा अली खान को लेकर भी बात की। उन्होंने सैराट का हिंदी रीमेक न करने पर सारा को शुक्रिया कहा। सारा से कॉम्पिटिशन पर जान्हवी ने बताया कि जब मैं उन्हें देखती हूं तो उनसे प्रेरित होती हूं। सारा, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया से सीखने के लिए बहुत कुछ है। मुझे लगता है कि हम सब इस इंडस्ट्री में अपनी-अपनी जगह बनाएंगे।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रूहीआफ्जा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा ये भी खबरें हैं कि वे तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।