लाइव टीवी

Jayalalita Death Anniversary: जब एमजीआर ने अचानक जयललिता को उठाया गोद में, तपती रेत से जलने लगे थे पैर

Updated Dec 05, 2020 | 13:20 IST

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है। जयललिता ने शादी कभी नहीं की थी। हालांकि, उनकी और एमजी रामाचंद्रन की नजदीकी आखिरी वक्त तक चर्चा में रही। जानिए दोनों का किस्सा...

Loading ...
Jaylalitha
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है।
  • जयललिता और एमजीआर का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था।
  • जयललिता एक बार रेगिस्तान में शूटिंग कर रही थीं तो एमजीआर ने उन्हें गोद में उठा लिया।

मुंबई. तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की आज डेथ एनिवर्सरी है। 5 दिसंबर 2016 को लंबी बीमारी के बाद जयललिता का निधन हो गया था। राजनीति में आने से पहले साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। एक्टर और राजनेता एमजीआर के साथ उनकी नजदीकियां काफी सुर्खियों में रही थी। 

जयललिता की बायोग्राफी की लेखक वासंती ने बीबीसी हिंदीं से बातचीत में जयललीता और एमजीआर का एक किस्सा सुनाया था। वासंती के मुताबिक साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।  

वासंती के मुताबिक रेगिस्तान की रेत बेहद गर्म थी। जयललिता इस कारण चल नहीं पा रही थीं। एमजीआर पीछे से आए और उन्हों गोदी में उठा लिया। जिससे उनका पैस न जलें। वासंती के मुताबिक एमजीआर का शुरू से ही जयललिता के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर था।

जयललिता ने शेयर किया किस्सा
जयललिता ने कुमुदन पत्रिका में इस घटना के बारे में विस्तार से लिखा था। जयललिता के मुताबिक कार पार्किंग थोड़ी दूर पर थी। पैरों में चप्पल और जूते नहीं थे। वह एक कदम भी नहीं चल पा रहे थे। 

जयललिता आगे कहती हैं, 'मेरे पैर लाल हो गए थे। मैं कुछ कह नहीं पा रही थी लेकिन एमजीआर मेरी परेशानी को तुरंत समझ गए। उन्होंने मुझे अपनी गोद में उठा लिया था।'

बायोपिक में नजर आएंगी कंगना रनौत
जयललिता की बायोपिक थलाइवी में कंगना रनौत नजर आने वाली हैं। डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कंगना ने फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की है। थलाइवी अगले साल रिलीज होगी। 

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जया अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। पूरी टीम का धन्यवाद, लीडर विजय सर का आभार जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।