लाइव टीवी

जिया खान सुसाइड केस पर सूरज पंचोली ने किए कई खुलासे, बताया जेल की सबसे सुनसान सेल में रखा गया था

Updated Sep 17, 2019 | 20:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड जिया खान के सुसाइड केस पर कई खुलाए किए हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही उन्हें आरोपी बना दिया गया।

Loading ...
Sooraj Pancholi on Jiah Khan suicide
मुख्य बातें
  • हाल ही में सूरज पंचोली ने जिया खान सुसाइड केस पर कई खुलासे किए हैं
  • उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही उन्हें आरोपी बना दिया गया
  • एक्टर साल 2015 में रिलीज फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

बॉलीवुड में फिल्म हीरो से डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली ने हाल ही में जिया खान सुसाइड केस को लेकर कई खुलासे किए हैं। बता दें कि एक्टर पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। हाल ही में एक्टर ने इस मामले पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने बताया कि गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही उन्हें आरोपी बना दिया गया। उन्होंने बताया कि मुझे आर्थर रोड जेल के अंडा सेल में रखा गया। जिसमें आपका किसी से कोई संपर्क नहीं है और वहां एक न्यूजपेपर भी पढ़ने को नहीं मिलते हैं। मैं पूरी तरह से सुन्न हो गया था। उस समय मेरे लिए कुछ मायने नहीं रखता था। मेरे दिमाग में सिर्फ ये चल रहा था कि मैंने एक ऐसे शख्स को खोया है जो मुझे बहुत प्यार करता था।  

साल 2013 में जिया खान के मृत्यू के बाद एक लेटर बरामद हुआ था, जिसमें एक्टर को संबोधित करते हुए लिखा गया था, कि एक समय था जब मैंने तुम्हारे साथ अपना जीवन और भविष्य देखा था। लेकिन तुमने सबकुछ बरबाद कर दिया।

बता दें कि साल 2013 में जिया खान की मां रुबीना खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में केस फाइल की थी। जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है, जिसके लिए उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसे बाद में मान भी लिया गया था। सूरज आगे बताते हैं कि मैं वाकई उस वक्त चुप रहना चाहता था क्योंकि मैं उनकी फैमिली की इज्जत करता हूं। मैं उनका सम्मान करता हूं जो उन्होंने खोया है, लेकिन मीडिया का बर्ताव का गैर जिम्मेदाराना था। वो सिर्फ टीआरपी का ख्याल रखते हैं।

उन्होंने बताया कि एक समय था जब मैं कोर्ट में था,चीजे मेरे पक्ष में थी और बहुत सारे जर्नलिस्ट मौजूद थे। मैंने सवाल किया कि क्या आप ये लिखना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि नहीं क्योंकि ये एक पॉजिटिव कहानी है जिसपर वो ट्रैक नहीं कर सकते हैं। ये सही नहीं है लेकिन मुझे समय पर विश्वास है।

वहीं सीबीआई के मुताबिक पंचोली से पूछताछ के दौरान उन्होंने तथ्य छिपाए और मनगढ़ंत जानकारी दी है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली ने इसके अलावा पॉलीग्राफ या ब्रेन-मैपिंग टेस्ट कराने से इंकार कर दिया था। बता दें कि सूरज पंचोली की फिल्म हीरो साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।