लाइव टीवी

John Abraham हुए चोटिल, फिल्म अटैक के लिए एक एक्शन सीन शूट करते वक्त हुआ हादसा- Video

Updated Feb 15, 2021 | 20:32 IST

John Abraham injured : जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में बहुत से एक्शन सीक्वेंस हैं और वो एक सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं...

Loading ...
जॉन अब्राहम।
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम फिल्म अटैक की शूटिंग में बिजी हैं।
  • खबर आ रही है कि जॉन सेट पर घायल हो गए हैं।
  • एक सीन की शूटिंग के दौरान जॉन को चोट लग गई।

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक में बिजी हैं। कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने इस आगामी प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है। शूटिंग शुरू होने के बाद से अभिनेता जॉन अब्राहम लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से अपडेट शेयर कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम की इस फिल्म में बहुत से एक्शन सीक्वेंस हैं और वो एक सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर ट्यूबलाइट के साथ हिट होने की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें एक टीम मेंबर जॉन अब्राहम  की गर्दन पर लगी चोटों से निकलते खून को पोंछती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक टीम मेंबर ये बोलता दिख रहा है कि ये असली खून है। 

जॉन अब्राहम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'कैसे ये शुरू हुआ और कैसा ये चल रहा है... मचा आ रहा रहा है सभी पार्ट में फन है। #अटैत #एक्शन एडिक्ट।'

कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम ने एक बाइक स्टंट करते हुए शूटिंग वीडियो भी शेयर किया था। इस सीन भी जॉन ने फिल्म अटैक के लिए फिल्माया था। फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे। अटैक से लक्ष्य राज आनंद डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं PEN स्टूडियोज, जॉन अब्राहम का जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा कब्जा जमाने को तैयार हैं। वह एक के बाद एक चार दमदार एक्‍शन फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं। अटैक के अलावा उनकी फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होने वाली है। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की इस फ‍िल्‍म में वह दिव्‍या खोसला कुमार के साथ नजर आएंगे। जॉन डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान में भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास एक विलेन 2 भी पाइनपाइन में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।