लाइव टीवी

Kiara Advani First look: इंदु की जवानी में ऐसा होगा कियारा आडवाणी का लुक, देसी गर्ल बनकर आएंगी नजर

Updated Oct 23, 2019 | 10:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kiara Advani First look in Indoo Ki jawani: शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह में अपनी मासूमियत से द‍िल जीतने वाली कियारा आडवाणी का अगली फ‍िल्‍म इंदु की जवानी के ल‍िए लुक सामने आ गया है।

Loading ...
Kiara adwani

Kiara Advani First look in Indoo Ki jawani: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह में अपनी मासूमियत से द‍िल जीतने वाली कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। उनके हाथ में एक से बढ़कर एक फ‍िल्‍में हैं। कबीर सिंह ने उनके करियर को ऐसा बूम दिया कि वह टॉप अदाकाराओं की लिस्‍ट में शुमार हो गईं। कियारा आडवाणी अब फ‍िल्‍म इंदु की जवानी में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कियारा का लुक सामने आ गया है।

तस्‍वीर में कियारा सोफे की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और मुस्‍कुरा रही हैं। उन्‍होंने पीले रंग का टॉप पहना है, वहीं मल्‍टी कलर का लोअर पहना है। कियारा का यह लुक काफी खुशमिजाज नजर आ रहा है। कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी। यह लड़की जब डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है तो उससे गलतियां होने लगती है और यही गलतियां फिल्‍म में मजे का हिस्‍सा बन जाती हैं।

फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई है। इस फिल्‍म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता डायरेक्‍शन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 5 जून 2020 को रिलीज होगी। 

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्‍यू में कियारा ने अपनी पहली महिला केंद्रित फिल्म के बारे में बताया कि 'इंदु सुंदर, प्यारी और विचित्र है। यह फिल्‍म पूरी तरह से नई है इसलिए मैं इसके लिये वर्कशॉप करने जा रही हूं।' उन्होंने आगे कहा कि कहानी आज के समय में प्रासंगिक है और चरित्र की पृष्ठभूमि और सेटिंग के साथ, फिल्म वास्तव में रोमांचक है। इस फ‍िल्‍म में कियारा के अपोजिट आदित्‍य सील नजर आएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।