लाइव टीवी

काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का 'आरोप', फ‍िर ड‍िलीट कर दी पोस्‍ट - जानें मामला

Updated Dec 31, 2019 | 12:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सैफ अली खान पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

Loading ...
Kajol
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में ट्वीट कर सैफ अली खान पर उन्हें धोखा देने का आरेप लगाया
  • काजोल ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ओमकारा के दौरान सैफ ने उन्हें धोखा दिया था
  • काजोल का यह ट्वीट वायरल हो गया जिसके बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया


बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगी, जिसमें वो करीब 11 साल बाद अपने पति  व एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा एक्टर सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती।

हाल ही में काजोल ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन और सैफ की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें सैफ क्लीन शेव में सनग्लासेस पहने दिख रहे थे वहीं अजय देवगन उनके साथ खड़े मुस्कुराते दिख रहे थे। इस फोटो को ट्वीट कर काजोल ने लिखा, 'तुमने मुझे ओमकारा के समय धोखा दिया और अब प्रमोशन के दौरान भी। उम्मीद कर रही हूं कि स्विट्जरलैंड में तुम इसे पढ़ रहे होगे।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने #Saifalikhan का इस्तेमाल किया।

मालूम हो कि सैफ इन दिनों स्विट्जरलैंड में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुकी हैं। अब काजोल ने यह फोटो पोस्ट कर उनके बिना (काजोल के बिना) फिल्म प्रमोट करने को लेकर नाराजगी जताई। काजोल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस लगातार उनसे सवाल पूछने लगे जिसके बाद एक्ट्रेस ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

बता दें कि तान्हाजी में अजय देवगन और काजोल के अलावा पंकज त्रिपाठी, जगपति बाबू, नेहा शर्मा और शरद केलकर हैं। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जो अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। जिसकी सीधी टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से होगी। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को मेघन गुलKajolजार ने डायरेक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।