लाइव टीवी

kangana Ranaut Photo: जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, सामने आई खास तस्वीर

Updated Dec 05, 2019 | 16:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

kangana Ranaut Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस इस वक्त फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में वो जयललिता की भूमिका निभाने जा रही हैं।

Loading ...
kangana ranaut की तस्वीर
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि है
  • हाल ही में एक्ट्रेस की खास तस्वीरें सामने आई हैं।
  • एक्ट्रेस इन दिनों थलाइवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी। पिछले दिनों रिलीज फिल्म का टीजर और पोस्टर लोगों को खूब पसंद आया था। फिल्म में वो उनके एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। हाल ही में एक्ट्रेस की खास तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो जयललिता को श्रद्धांजली देती दिखाई दे रही हैं।

जे. जयललिता की पुण्यतिथि के मौके पर कंगना रनौत ने सेट पर श्रद्धांजली दी। इस दौरान वो नीले रंग की मैचिंग ड्रेस पहने नजर आईं। कंगना किसी भी फिल्म के लिए तगड़ी मेहनत करती हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए वो तमिल भाषा सीखने से लेकर भरतनाट्यम सीखने तक पर लगातार काम कर रही हैं।

एक्ट्रेस के मुताबिक किरदार में आने के लिए हर एक चीज पर खास ध्यान दे रही हैं। वहीं फिल्म एक नहीं बल्कि तीन भाषाओं में रिलीज होगी। जिसमें तमिल, तेलुगु के अलावा हिन्दी भाषा शामिल है।

पिछले दिनों उन्होंने खुलासा किया था, फिल्म में मोटा होने के लिए उन्होंने 6 किलो वजन बढ़ाया था। जिसके लिए उन्होंने हार्मोन की गोलियां खाईं। एक्ट्रेस के मुताबिक इस फिल्म में उन्हें किरदार में आने के लिए मोटा दिखना था। जिससे उनका शरीर कामुक दिखे, खास कर पेट और जांघ के पास के हिस्से पर अधिक चर्बी दिखे। इसके लिए डाइट के अलावा उन्होंने दवाइयों का भी सहारा लिया।

वहीं उनकी फिल्म थलाइवी को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा कंगना पंगा में नजर आएंगी। फिल्म में वो ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी,नीना गुप्ता, जस्सी गिल जैसे एक्टर्स के साथ दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।