लाइव टीवी

रंगोली चंदेल ने शेयर की खुदपर हुए एसिड अटैक के बाद की तस्वीर, बताया- कंगना को भी किया गया था प्रताड़ित

Updated Oct 02, 2019 | 15:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है जो किसी को भी झकझोर कर रख दे। रंगोली की ये तस्वीर उनपर हुए एसिड अटैक के बाद की है।

Loading ...
Rangoli Chandel
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की खुदपर हुए एसिड अटैक के बाद की तस्वीर
  • रंगोली ने बताया कि 5 साल में उनकी 54 सर्जरी हुई, उनकी एक आंख की रोशनी तक चली गई थी
  • ट्वीट कर रंगोली ने बताया कि उनकी छोटी बहन कंगना को भी प्रताड़ित किया गया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे कामयाब और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर चर्चा में रहती हैं। रंगोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर वहां पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने खुद से और कंगना से जुड़ा ऐसा पोस्ट किया जो किसी को भी झकझोर कर रख दे।

रंगोली ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो उनपर हुए एसिड अटैक के बाद की है। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'बहुत लोग इस बात पर दुख जताते हैं कि मैंने अपनी खूबसूरती खो दी। सही बताऊं तो जब आपके शरीर के अंग आपकी आंखों के सामने पिघलते हैं तब खूबसूरती आखिरी चीज होती है जिसके बारे में आप सोचते हैं। 5 साल में 54 सर्जरी के बाद भी डॉक्टर मेरा कान ठीक नहीं कर सके।' रंगोली ने जो तस्वीर शेयर की उसमें देखा जा सकता है कि इस हमले में उन्होंने अपना कान गंवा दिया।

रंगोली ने आगे लिखा, 'इसमें मैंने अपनी एक आंख गंवा दी थी जिसका रेटिना ट्रांसप्लांट करना पड़ा था। डॉक्टरों ने मेरे पूरे शरीर से स्किन ली और मेरी एक ब्रेस्ट को ठीक किया, जो बुरी तरह खराब हो गई थी। प्रिथू (रंगोली की बेटी) को ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए मुझे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।'

रंगोली को अब भी होती है ये परेशानी

रंगोली ने लिखा कि उन्हें आज भी गर्दन स्ट्रेच करने में परेशानी होती है। खराब हुई स्किन में कई बार इतनी बुरी तरह इचिंग होती है कि मैं सोचती हूं कि मैं मर जाती। हैरान करने वाली बात यह है कि भारत में एसिड पीड़ितों की संख्या बहुत ज्यादा है। मुजरिम कुछ ही हफ्तों में बेल पर बाहर आ जाते हैं, उसे सड़कों पर खुला घूमता देखना बहुत दर्दनाक था। मैंने केस को फॉलो करना बंद कर दिया। इन लोगों को मौत की सजा क्यों नहीं दी जाती? खूबसूरती आखिरी चीज थी जिसके बारे में मैंने सोचा। मैं यूनिवर्सिटी टॉपर थी और अपनी जिंदगी के बेहतरीन साल मैंने ऑपरेशन थियेटर में बिताए। 

कंगना को भी किया गया था प्रताड़ित

रंगोली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जो उनपर हुए हमले से पहले की है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'इस फोटो को क्लिक करने के बाद ही, जिस शख्स ने मुझे प्रपोज किया उसे इंकार करने पर उसने एक लीटर एसिड मेरे चेहरे पर फेंक दिया। मेरी 54 सर्जरी हुईं और साथ- साथ मेरी छोटी बहन को भी फिजिकली प्रताड़ित किया गया और मरने की हालत तक उसे पीटा गया।' मालूम हो कि रंगोली पर उस समय एसिड अटैक हुआ था जब वो कॉलेज में पढ़ती थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।