लाइव टीवी

Panga: असल जिंदगी में ऐसी हैं कंगना रनौत, 'पंगा' डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Updated Dec 20, 2019 | 13:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Film Panga: कंगना रनौत अपनी नई फिल्म पंगा को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म को आश्विनी अय्यर डायरेक्ट कर रही हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में कंगना  मां की भूमिका में नजर आएंगी।

Loading ...
Kangana Ranaut starrer Panga

कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा का ट्रेलर जल्द रिलीज किया जाने वाला है। हाल ही में इस फिल्म का दो पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं फिल्म को लेकर डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि हम बस जॉब, शादी और बच्चे के अलावा जिंदगी में कुछ सोच नहीं पाते है। ऐसे में पंगा एक चुनौती लेने के बारे में है।  

अश्विनी अय्यर ने बताया कि मैं एक मां और बेटी होने के नाते खुद के गोल पर ध्यान देना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में मुझे परिवार के लिए लोग बचाते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर होना एक रूढ़िवादी विचारधारा को तोड़ना है। मैं लोगों का दिमाग पढ़ सकती हूं। वहीं 'पंगा' को लेकर ऐसी खबर थी कि कंगना को फिल्म में साइन करने से पहले उनसे हस्ताक्षर करवाए गए थे। 

इस पर अश्विनी अय्यर ने कहा कि आप चाहे तो किसी भी जज कर सकते हैं। लेकिन हम दोस्त दो साल पहले फिल्म की जर्नी के दौरान दोस्त बने। मुझे पता है कि जब कंगना किसी को पसंद करती है तो वो उसका ख्याल जिंदगी भर रखेगी। बता दें कि कंगना की 'पंगा' के साथ श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी Yr फिल्म रिलीज होने वाली है। बॉक्स-ऑफिस पर दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर डायरेक्टर ने कहा कि श्रद्धा मेरी बच्ची की तरह है।

ऐसे में मैं उसे और उसकी फिल्म को बधाई देती हूं जैसे पंगा को दी हूं।  इसके अलावा डायरेक्टर ने कंगना को लेकर कहा कि कई बार ऐसा हुआ है जब वो काफी उदास होती है। एक दोस्त होने के नाते मैं उसे सपोर्ट कर सकती हूं। अब सब लोग कमेंट करने लगे तो इंसान प्रभावित होता ही है।

वहीं कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर 23 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल,नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।