लाइव टीवी

कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, बोलीं- केवल गॉसिप और बिचिंग पर आधारित है उनका शो

Updated Mar 30, 2021 | 13:28 IST

कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर पर निशाना साधा और उनके शो कॉफी विद करण को बिचिंग, बुलिंग, गॉसिप और सेक्स पर आधारित बताया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Ranaut and Karan Johar
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना।
  • कंगना रनौत ने करण जौहर के शो को लेकर कही ये बात।
  • कंगना बोलीं- बिचिंग, बुलिंग, गॉसिप और सेक्स पर आधारित का करण का शो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की गिनती उन सेलेब्स में होती है जो अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना अब तक कई सेलेब्स पर निशाना साध चुकी हैं और फिल्ममेकर करण जौहर भी उनमें से एक हैं। कंगना करण पर एक बार नहीं बल्कि कई बार हमला कर चुकी हैं और अब बार फिर उन्होंने फिल्ममेकर को निशाने पर लिया। 

यूजर ने किया था ये ट्वीट

एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के टॉक शो की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'मैं सिमी ग्रेवाल का शो देख रही हूं। सिमी ग्रेवाल शानदार हैं। मुझे नहीं लगता कोई भी इंटरव्यू लेने वाला शख्स उनकी खूबसूरती की तुलना कर सकता है। आजकल के इन शोज में कोई आत्मा नहीं है। उनका शो प्रमाणिक और मजेदार था। बेनजीर भुट्टो के साथ उनका शो देखने की कोशिश करें।'

कंगना का करण पर निशाना

इसपर रिप्लाई करते हुए कंगना ने भी सिमी ग्रेवाल की तारीफ की और साथ ही करण जौहर पर भी निशाना साधा। कंगना ने लिखा, 'हां सिमी ग्रेवाल ने सेलिब्रिटी का वास्तविक सार दिखाया। एक विषय का एक पूरा स्केच। जया मां के साथ उनके इंटरव्यू ने रिसर्च में मेरी काफी मदद की, ऐसा पापा जो के बारे में नहीं कहा जा सकता जिनके इंटरव्यू केवल क।'

सिमी ने होस्ट किया था ये शो

मालूम हो कि सिमी ग्रेवाल ने  Rendezvous with Simi Garewal नाम के शो के 5 सीजन को होस्ट किया था जिसकी शुरुआत साल 1997 में हुई थी। इसमें वो नामी सेलेब्स के इंटरव्यू लेती थीं जिसमें शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, सैफ अली खान समेत तमाम सेलेब्स शामिल है। वहीं करण जौहर के टॉक शो की शुरुआत साल 2004 में हुई थी जिसके अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और करण भी सिमी की तरह नामी सेलेब्स के इंटरव्यू लेते हैं। 

वर्कफ्रंट

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी जो 23 अप्रैल 2021 को थियेटरों में रिलीज होगी। ए.एल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी भाषा रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म पिछले साल 26 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।