लाइव टीवी

कोरोना को मात देने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली फोटो, पेरेंट्स के साथ ऐसे गुजार रही हैं वक्त

Updated Apr 27, 2020 | 12:46 IST

Kanika Kapoor Post: कनिका कपूर ने कोरोना को मात दे दी है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फिलहाल वह घर पर अपने पेरेंट्स के साथ वक्त बिता रही हैं। कनिका ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है।

Loading ...
Kanika Kapoor
मुख्य बातें
  • कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर घर वापस लौट आईं हैं।
  • कनिका ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है।
  • फोटो में कनिका अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई. कनिका कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है। कनिका हाल ही में हॉस्पिटल से डिसचार्ज होकर घर वापस लौट आई हैं। घर लौटने के बाद कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की है। 

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, इसमें वह अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आ रही हैं। कनिका अपने पेरेंट्स के साथ चाय पी रही हैं। कनिका ने फोटो के साथ लिखा-'आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है।'

कनिका कपूर की फोटो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। ज्यादतर फैंस उनसे उनकी तबियत के बारे में पूछ रहे हैं। आपको बता दें कि कनिका कपूर की पांचवीं और छठी COVID 19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

अपनी सफाई में कही थी ये बात 
कनिका कपूर ने हाल ही में सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने कई सवालों के भी जवाब दिए हैं। कनिका कपूर ने बताया कि जब वो 10 मार्च को ब्रिटेन से मुंबई आईं तो एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग सेटअप नहीं था। साथ ही यूके ट्रेवल एडवाइजरी भी 18 मार्च को रिलीज हुई थी।

कनिका ने आगे लिखा मुंबई आकर अगले ही दिन वह 11 मार्च को अपनी फैमिली के पास लखनऊ चली गईं। वहां भी एयरपोर्ट पर कोई स्क्रीनिंग नहीं थी। 14-15 मार्च को कनिका कपूर ने अपने फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर किया तब तक उनकी तबीयत पूरी तरह से नॉर्मल थी।  

कनिका ने लिखा- नहीं रखी कोई पार्टी
कनिका ने अपने पोस्ट में लिखा- उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी थी। 17 मार्च को जब कनिका कपूर को अपनी तबीयत असामान्य लगी तो वो अगले ही दिन चैकअप कराने गईं। 19-20 मार्च को टेस्ट होने के बाद उन्हें कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी मिली और इसी के साथ कनिका कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया।

बकौल कनिका- 'ट्रीटमेंट के बाद जब लगातार मेरे तीन टेस्ट निगेटिव आए तभी मुझे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। 21 दिन तक मुझे घर में रहने को कहा गया है। मैं अपने डॉक्टर्स और नर्स को थैंक्यू कहना चाहती हूं जिन्होंने मेरी देखभाल की। किसी पर्सन पर नकारात्मकता लाद देने से असलियत नहीं बदल जाएगी।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।