लाइव टीवी

Kanika Kapoor Coronavirus: दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव मिलीं सिंगर कनिका कपूर, परिवार ने किया था ये दावा

Updated Mar 24, 2020 | 08:28 IST

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का सोमवार को एक बार फिर कोरोना (Coronavirus) का टेस्ट किया गया और इस बार भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कनिका के परिवार का दावा था कि मुमकिन है उन्हें कोरोना (Covid-19) नहीं हो।

Loading ...
Kanika Kapoor
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर का एक बार फिर कोरोना का टेस्ट किया गया
  • कनिका की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है
  • मालूम हो कि हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है, जिसके बाद से लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अब एक बार फिर सोमवार को कनिका का कोरोना का टेस्ट किया गया और इस बार भी वो कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव पाईं गईं। मालूम हो कि कनिका के परिवार ने यह दावा किया था कि हो सकता है कि वो कोरोना पॉजिटिव ना हों और उनकी पिछली रिपोर्ट गलत हो। 

इसके बाद एक बार फिर उनका टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मालूम हो कि कनिका 9 मार्च को लंदन भारत लौटी थीं जिसके बाद वो करीब चार पार्टियों में शामिल हुईं। पुलिस उन सभी लोगों की जांच कर रही है जो इस दौरान कनिका के संपर्क में आए। कनिका करीब 160 लोगों के संपर्क में आईं थीं जिसके बाद सभी की जांच की गई जिनमें से सामने आई 63 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

कनिका पर लगे थे ये आरोप

कनिका पर यह आरोप लगे कि लंदन से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर उन्होंने स्क्रीनिंग नहीं करवाई और इससे बचने के लिए वो वॉशरूम में छिप गईं। हालांकि सिंगर ने खुद इन बातों का खंडन करते हुए कहा था कि इंटरनेशनल फ्लाइट से आने वाले शख्स के लिए कैसे मुमकिन है कि वो स्क्रीनिंग से बच जाए? मुंबई एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग हुई थी और मैं एक दिन तक मुंबई में रही थी, लेकिन सबकुछ लॉकडाउन था तो मेरे पेरेंट्स ने मुझे घर आने की सलाह दी जिसके बाद 11 मार्च को मैं लखनऊ चली गई।

कनिका के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

कनिका के खिलाफ यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। सिंगर पर यह जानलेवा बीमारी को फैलाने का आरोप के चलते उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब तक इनकी संख्या करीब 500 पहुंच गई है वहीं इससे अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।