लाइव टीवी

देओल परिवार को बड़ा झटका, रिलीज के कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक हुई पल पल दिल के पास

Updated Oct 26, 2021 | 13:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tamilrockers leaks pal pak dil ke pass movie: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को नेगेटिव रिव्यू मिल रहे थे जिसके बाद फिल्म लीक होने से मूवी को और नुकसान हो सकता है।

Loading ...
Pal Pal Dil Ke Paas
मुख्य बातें
  • सनी देओल के बेटे करण देओल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास ऑनलाइन लीक हो गई है
  • फिल्म रिलीज के कुछ देर बाद ही तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई
  • 'पल पल दिल के पास' को रिलीज के बाद से लगातार नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास कल यानी 20 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। इसके साथ ही देओल परिवार को एक और झटका लगा है। करण देओल की फिल्म के रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो गई। फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने लीक किया है। 

तमिलरॉकर्स पहले केवल तमिल फिल्म इंडस्ट्री तक सीमित थी लेकिन अब इन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में तक लीक करने लगे हैं। ये वेबसाइट बड़ी बॉलीवुड फिल्में, टीवी शो और वेब सीरीज को लीक करते हैं। इसपर साहो, एवेंजर्स एंडगेम और भारत जैसी फिल्में लीक की जा चुकी हैं। इस वेबसाइट पर लीक की गई ज्यादातर फिल्में एचडी (हाई डेफिनेशन क्वालिटी) की होती हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट ने इस तरह की पाइरेसी हब्स पर बैन लगाया है लेकिन इसके बावजूद तमिलरॉकर्स लगातार फिल्में ऑनलाइन लीक कर रहा है। मालूम हो कि फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बंबा नजर आईं हैं और उनकी भी यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है।रिलीज के बाद से ही फिल्म को लगातार नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म की कहानी कमजोर है इसके साथ ही करण की एक्टिंग भी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि पिछले लंबे समय में यह किसी स्टार का सबसे खराब डेब्यू है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक पल पल दिल के पास ने रिलीज के पहले दिन केवल 1-1.10 करोड़ रुपये की ही कमाई की। माना जा रहा है कि फिल्म को मिले खराब रिव्यूज से इसे नुकसान होगा, जिसके बाद फिल्म ऑनलाइन लीक होने से ये नुकसान और बढ़ सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।