लाइव टीवी

करण जौहर की दो फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान, फिल्ममेकर ने अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

Updated Aug 13, 2022 | 16:21 IST

Karan Johar confirmed Sara Ali khan doing film : करण जौहर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिल्ममेकर ने सारा अली खान और अनन्या पांडे को लेकर चौंकाने वाला खुलासा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
karan johar and sara ali khan
मुख्य बातें
  • करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान
  • फिल्ममेकर ने अनन्या पांडे की लवलाइफ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा
  • करण ने पूरी की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेमकहानी की शूटिंग

Karan Johar confirmed Sara Ali khan doing film :  फिल्ममेकर करण जौहर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। फिल्म मेकर ने हाल ही में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेमकहानी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में है। करण ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलासा किया है। करण ने बताया कि उनकी दो फिल्मों में सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगी। इसके अलावा करण ने अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है।

करण जौहर ने कहा, 'सारा अली खान मेरे साथ दो शानदार फिल्मों में नजर आएंगी जिसको मैं प्रोड्यूस करने वाला हूं। ये फिल्म ऐमजन प्राइम पर रिलीज होगी। वो हमारे साथ एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं इसके अलावा उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं जानता हूं।

ये भी पढ़ें - Sridevi Birthday: 3 बंगले, 7 गाड़ियां और इतने करोड़ की मालकिन थीं श्रीदेवी, 13 करोड़ रुपये थी सालाना कमाई

अनन्या पांडे जल्द करने वाली है किसी को डेट

करण ने आगे कहा कि अनन्या पांडे जल्द किसी को डेट करने वाली हैं। मुझे नहीं पता कौन है वो। हाल ही में अनन्या पांडे कॉफी विद करण में नजर आई थी। करण ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बर्थडे पर अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच में सब कुछ नोटिस किया था। हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस ने कहा था हमारे बीच में कुछ नहीं है। अनन्या ने आगे कहा था, मुझे लगता है आदित्य बहुत हॉट है।

सारा अली खान ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार अतरंगी रे में नजर आई थीं। फिल्म में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा सारा विक्रांत मेसी के संग गेसलाइट में नजर आएंगी। सारा ने हाल ही में विकी कौशल के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।