लाइव टीवी

Dostana 2: अनन्या पांडे के बाद इस एक्टर के बेटे को लॉन्च करेंगे करण जौहर? दारा सिंह से हैं खास रिश्ता

Updated Oct 26, 2019 | 08:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में करण जौहर (Karan Johar) ने कई स्टार किड को लॉन्च किया है। इस लिस्ट में वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड शामिल हैं। अब इस लिस्ट एक और स्टार किड का नाम जुड़ने जा रहा है।

Loading ...
karan johar,fateh randhawa
मुख्य बातें
  • करण जौहर एक बार फिर से स्टार किड को लॉन्च कर सकते हैं।
  • इससे पहले उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड को लॉन्च कर चुके हैं।
  • फिल्ममेकर इन दिनों अपनी नई फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर चर्चा में हैं।

करण जौहर एक बार फिर से अपनी नई फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। करण ने इस फिल्म की घोषणा काफी समय पहले ही कर दी थी। बता दें कि दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाहन्वी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही ऐसी खबर आई थी कि इस फिल्म से एक न्यू कमर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म के जरिए टीवी एक्टर लक्ष्य बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। 

एक वेबसाइट के मुताबाकि करण अपनी नई फिल्म दोस्ताना 2 में विंदु दारा सिंह के बेटे फतेह रंधावा को लॉन्च करने जा रहे हैं। बता दें कि करण उन्हें लॉन्च करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उनके मुताबिक फतेह भी वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह अपनी मेहनत से बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर सकते हैं।

हालांकि अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन फतेह के पिता विंदू दारा सिंह बेटे के डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनके पिता ने बताया कि वो चार साल से एक्टिंग को लेकर काफी मेहनत कर रहा है।

बता दें कि करण जौहर ने अपनी कई फिल्मों में स्टार किड को लॉन्च किया है। फिल्म धड़क से लेकर स्टूडेंट ऑफ द ईयर तक जैसी फिल्मों में कई स्टार किड नजर आ चुके हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर फिल्म दोस्ताना 2 के अलावा तख्त को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं।

बात करें दोस्ताना की तो साल 2008 में रिलीज हुई दोस्ताना लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।