लाइव टीवी

MAMI Festival Selfie: करण जौहर के साथ दिखीं आलिया भट्ट-करीना कपूर खान, यूजर ने मारा ताना

Updated Oct 14, 2019 | 11:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में MAMI Festival हुआ, इस इवेंट की एक नई फोटो में करण जौहर, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt, Kareena Kapoor Khan, Karan Johar
मुख्य बातें
  • MAMI Festival में करण जौहर की सेल्फी वायरल
  • आलिया भट्ट और करीना कपूर खान के साथ आए नजर
  • सेल्फी देख यूजर ने करण जौहर को कहा 'फादर ऑफ नेपोटिज्म'

हाल ही में 21वां MAMI Festival रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मामी फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सीजन की चेयरपर्सन बनी थीं। उनके अलावा यहां करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे जैसे सितारे भी पहुंचे थे।

इस इवेंट की एक नई फोटो सामने आई है। ये एक सेल्फी है, जिसमें करण जौहर के साथ आलिया भट्ट और करीना कपूर खान दिख रहे हैं। सेल्फी खिंचवाते हुए तीनों के एक्सप्रेशंस जबरदस्त लग रहे हैं। हालांकि इसमें बेबो और करण को सिग्नेचर पोज पाउट नहीं है। ऐसा बहुत कम ही होता है कि जब ये तीनों सितारे एक ही फ्रेम में नजर आए।

इस फोटोज पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अवतार पोस्टर तो दूसरे ने कमेंट करते हुए करण जौहर को फादर ऑफ नेपोटिज्म बताया। वहीं एक यूजर करीना की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। आपको बता दें कि ये करीना और आलिया, करण के साथ मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में काम करने वाली हैं।

तख्त एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें करीना, आलिया के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

करीना की अगर बात करें तो उनकी दो फिल्में गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम आने वाली है। वहीं आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 अगले साल रिलीज होंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।