लाइव टीवी

मदद के लिए दोबारा आगे आईं करीना कपूर, अब PM Cares Fund और सीएम राहत कोष में द‍िया दान

Updated Apr 04, 2020 | 06:27 IST

कोरोना से न‍िपटने को एक एक करने तमाम बॉलीवुड स‍ितारे आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं। पहले तीन एनजीओ के साथ मिलकर मदद का ऐलान करने वाली करीना ने अब PM Cares Fund और सीएम राहत कोष में दान द‍िया है।

Loading ...
Saif Ali Khan with Kareena Kapoor and Taimur

कोरोना से न‍िपटने को एक एक करने तमाम बॉलीवुड स‍ितारे आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं। पहले तीन एनजीओ के साथ मिलकर मदद का ऐलान करने वाली करीना ने अब  PM Cares Fund और सीएम राहत कोष में दान द‍िया है। इस बात की जानकारी करीना कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।

करीना ने एक पोस्‍ट में लिखा है- हम अपने सपोर्ट को बढ़ाते हुए पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर फंड (महाराष्ट्र) में योगदान दे रहे हैं। ऐसे संकट के वक्‍त में हर मदद का हाथ और हर एक पैसा मायने रखता है। आप भी मदद कीजिए। इससे पहले करीना ने यूनिसेफ, गिव इंडिया और IAHV जैसे एनजीओ के साथ मिलकर मदद करने का फैसला किया था। 

बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी कई तरीके से मदद की घोषणा की है।

वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं कई स‍ितारों ने महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दान किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।