लाइव टीवी

Saifeena wedding anniversary: केक काटकर करीना और सैफ अली खान ने मनाई एनिवर्सरी, पापा की गोदी में दिखे तैमूर

Updated Oct 16, 2019 | 22:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

16 अक्टूबर को करीना कपूर खान और सैफ अली खान की सातवीं वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास दिन को उन्होंने तैमूर के साथ कुछ इस अंदाज में मनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan wedding anniversary photos
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने मनाई वेडिंग एनिवर्सरी
  • करीना और सैफ ने दिल के शेप का केक काटा
  • वायरल फोटोज में करीना और सैफ के साथ तैमूर भी नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। आज उनकी सातवीं वेडिंग एनिवर्सरी है। इस दौरान हर कोई उनके वेडिंग सेलिब्रेशन का इंतजार कर रहा था। अब सोशल मीडिया पर करीना और सैफ के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सामने आई है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही इन फोटोज में सैफ और करीना केक काटते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान दिल के शेप का चॉकलेट केक और वाइन दिख रही है। ब्लैक शर्ट और वाइट पैंट्स में सैफ कूल लग रहे हैं। वहीं जींस के साथ टैंक टॉप में करीना का भी हॉट अवतार नजर आ रहा है। एक फोटो में सैफ और करीना के बेटे तैमूर भी पापा की गोद में दिख रहे हैं। फोटोज में तीनों बेहद खुश लग रहे हैं।

वर्क फ्रंट
सैफ की अगर बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म लाल कप्तान रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सैफ नागा साधू का किरदार निभा रहे है, जो बदला लेने के लिए राजस्थान के जंगलों में अपना शिकार ढूंढ़ता है। तैमूर को सैफ की इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया और वे इसे दिन में दो बार देखते हैं। लाल कप्तान 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे जवानी जानेमन और तानाजी: द अनसंग वॉरियर में दिखेंगे।

करीना फिल्म गुड न्यूज में दिखेंगी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ बनेगी। फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा वे इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।