लाइव टीवी

Kareena Kapoor Khan के बेटे Taimur जल्द छोड़ सकते हैं भारत, खानदान की परंपरा आगे बढ़ाने के लिए करेंगे ये काम

Updated Oct 22, 2019 | 17:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur) खानदान की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए जल्द ही भारत छोड़ सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना के बेटे तैमूर पिता सैफ अली खान के नक्शेकदम पर चलेंगे
  • वे जल्द ही पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के एक प्रतिष्ठित स्कूल में दाखिला ले सकते हैं
  • इसी स्कूल में सैफ अली खान और उनके पिता भी पढ़ चुके हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। उनके घर के बाहर निकलते ही मीडिया के सभी कैमरे उन्हीं पर होते हैं। खास बात ये है कि तैमूर इन कैमरे से घबराते नहीं है, बल्कि अब उन्हें इन सब की आदत हो गई है। इतनी-सी उम्र में ही तैमूर ने अपने कई फैंस बना लिए हैं। अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

हालांकि करीना और सैफ, तैमूर को मिल इतने अटेंशन से खुश नहीं हैं। वे पहले भी तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेजने की बात कर चुके हैं। अब खबर है कि तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के नक्शेकदम पर चलेंगे। एक रिपोर्ट में करीना ने इस और इशारा किया है कि तैमूर आने वाले सालों में बोर्डिंग स्कूल में जाएंगे। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि तैमूर इंग्लैंड में Hertfordshire के बड़े स्कूल Lockers Park Prep School में जा सकते हैं। ये वहां का बेहद प्रतिष्ठित स्कूल है।

खास बात ये है कि सैफ ने भी इस श्कूल से पढ़ाई की है। यहां तक कि सैफ के पापा मंसूर अली खान पटौदी भी इस स्कूल से पढ़ चुके हैं। अब तैमूर भी अपने खानदान की परंपरा को निभाते हुए इस स्कूल में दाखिला ले सकते हैं।

करीना की अगर बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना ने इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वे पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगी।

वहीं सैफ की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का भी पोस्टर रिलीज हुआ है। अजय देवगन, काजोल और सैफ स्टारर ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।