लाइव टीवी

Kalki Koechlin का बेबी बंप देखकर हैरान रह गईं Kareena, बताया प्रेग्नेंसी के छठे महीने में कैसी थी उनकी हालत

Updated Oct 16, 2019 | 00:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर खान अपने चैट शो में कल्कि कोचलिन से मिलीं। यहां उनका बेबी बंप देखकर वे हैरान रह गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan, Kalki Koechlin
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान को नहीं हुआ यकीन कि 6 महीने प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन
  • कल्कि का बेबी बंप देखकर करीना का ऐसा था रिएक्शन
  • कल्कि ने कुछ वक्त पहले ही अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त काफी चर्चा में रही थीं। इस दौरान करीना ने कैमरे से कभी मुंह नहीं मोड़ा, बल्कि वे प्रेग्नेंसी के वक्त मैगजीन कवर पर और रैंप वॉक करते हुए भी नजर आईं। साल 2016 में तैमूर अली खान का जन्म हुआ था और तभी से वे मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन गए हैं। डिलीवरी के बाद करीना ने अपने प्रेग्नेंसी वजन को बहुत जल्दी कम कर लिया था। हाल ही में वे एक शो के दौरान एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से मिली, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के कई राज खोले।

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में करीना के एक चैट शो में नजर आईं। चैट से पहले दोनों के मिलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना, कल्कि का बेबी बंप देखकर हैरान रह गई। वे कल्कि को कहती है कि उनका बेबी बंप कितना छोटा है, ये सुनकर कल्कि हंसने लगती है। करीना उन्हें बताती हैं कि जब उनकी प्रेग्नेंसी का छठा महीना था तो वे गाय की तरह हो गई थीं।

कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड Guy Hershberg अपने पहले बच्चे को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल्कि प्राकृतिक तरीके से डिलीवरी चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने वॉटर बर्थ को चुना है। 

करीना की अगर बात करें तो वे जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ बनेगी। फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

इसके अलावा करीना फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में भी दिखेंगी। इस फिल्म में बेबो पहली बार पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। इसके अलावा करीना, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।