लाइव टीवी

करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की सबसे फनी तस्वीरें, पति को ऐसे विश किया बर्थडे

Updated Aug 16, 2022 | 10:58 IST

Kareena Kapoor Khan Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के बर्थडे पर उनकी सबसे फनी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही करीना ने उनके लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान को दी जन्मदिन की बधाई।
  • सैफ के बर्थडे पर करीना ने शेयर की उनकी सबसे फनी तस्वीरें।
  • मालूम हो कि सैफ आज 52 साल के हो गए हैं।

आज बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का जन्मदिन है और वो 52 साल के हो गए हैं। इस खास दिन पर पत्नी करीना कपूर खान ने उनकी फोटोज शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है। करीना ने सैफ की जो तस्वीरें शेयर की वो काफी फनी हैं और उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी कूल हैं। 

Also Read: करीना कपूर खान ने बताया कैसा है सारा अली खान के साथ उनका रिश्ता, साझा किया कभी खुशी कभी गम का यह किस्सा 

करीना ने किया ये पोस्ट

करीना ने सैफ की जो फोटोज शेयर कीं उनमें वो कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं। उन्होंने ब्लू और व्हाइट टीशर्ट पहनी है और चश्मा लगाया हुआ है। पहली फोटोज में वो पाउट बनाकर पोज देते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में हैरानी भरा पोज देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर सैफ ने लिखा, 'दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की बधाई। तुम इस क्रेजी राइड को और क्रेजी बनाते हो और मैं इसे किसी और तरह नहीं चाहती। ये तस्वीरें सबूत हैं। लव यू मेरी जान और मुझे कहना है कि तु्म्हारा पाउट मेरे पाउट से बेहतर है। आप क्या कहते हो?' सैफ की ये तस्वीरें शेयर करीना कपूर ने जो किया अपने पति की ऐसी तस्वीरें शेयर करने से पहले कोई भी महिला दो बार जरूर सोचेगी।

Also Read: करीना कपूर ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को किया सपोर्ट, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत बहादुर और टैलेंटेड हैं आलिया

फैंस को पसंद आ रही फोटोज

सैफ की ये फनी फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस ने कमेंट कर इन फोटोज पर 'कूल' लिखा तो कुछ ने इन फोटोज को क्यूट बताया। इसके अलावा कुछ फैंस ने सैफ की तारीफ करते हुए उनकी एक्टिंग की भी तारीफ की है। वहीं कुछ फैंस कमेंट कर एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि करीना अक्सर पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं जो फैंस को पसंद आती हैं। कुछ समय उन्होंने अपनी और सैफ की वेकेशन तस्वीरें भी शेयर की थीं।

10 साल पहले हुई थी शादी

मालूम हो कि करीना कपून ने 16 अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था जबकि दूसरे बेटे जहांगीर का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।