लाइव टीवी

सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लिप लॉक करते हुए शेयर किया Video

Updated Aug 16, 2020 | 16:22 IST

Saif Ali Khan Birthday celebration: सैफ अली खान आज 50 साल के हो गए हैं। करीना और सैफ ने खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Saif Ali Khan, Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान आज अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं।
  • करीना कपूर ने बर्थडे पार्टी का सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में सैफ और करीना लिप लॉक करते हुए वीडियो शेयर किया।

मुंबई. सैफ अली खान आज अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। इसमें करीना कपूर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं, केक काटने के बाद सैफ और करीना ने लिप लॉक करते हुए नजर आए। 

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में करीना कपूर  लाइट कलर के फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पहली बार वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। 

सैफ के बर्थडे के लिए कमरे को गोल्जन, ब्लैक और पर्पल कलर के गुब्बारों से सजाया है। वीडियो में सैफ अली खान, करीना के कंधे पर हाथ रखकर खड़े हैं। करीना कपूर केक पर मोमबत्ती जला रही हैं।  

करीना को किया लिप लॉक 
केक काटन के बाद करीना और सैफ अली खान ने लिप लॉक भी किया। दोनों का ये प्यार भरा पल कैमरे में कैद किया है। करीना कपूर के इस वीडियो को महज तीन घंटे में पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

बर्थडे के मौके पर सैफ अली व्हाइट कलर के कुर्ते पयजामा में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ करीना कपूर ने लिखा- 'मेरी जिंदगी की चमक को जन्मदिन की शुभकामनाएं।' करीना के अलावा करिश्मा कपूर ने भी फोटो पोस्ट कर सैफ को बर्थडे विश किया है। 

चौथी बार पिता बनने वाले हैं सैफ अली खान 
सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने लिखा- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नये सदस्‍य का आगमन होने वाला है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना ने करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेग्नेंसी के बाद करीना के शेड्यूल को बदला जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।