लाइव टीवी

Kareena Kapoor Post: सैफ की पीठ पर लेट तैमूर कर रहे थे मस्‍ती, करीना कपूर ने शेयर की क्‍यूट फोटो

Updated Jun 04, 2020 | 22:47 IST

Kareena Kapoor Post: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने हाल ही में एक पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है ज‍िसमें तैमूर अली खान सैफ की पीठ पर लेट मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Taimur and Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने शेयर क‍िया बेटे तैमूर का फोटो
  • एक घंटे में 50 हजार यूजर्स ने क‍िया लाइक
  • तस्‍वीर में द‍िलकश है तैमूर की स्‍माइल

Kareena Kapoor Post: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने हाल ही में एक पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है ज‍िसमें तैमूर अली खान सैफ की पीठ पर लेट मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में तैमूर की क्‍यूट स्‍माइल मन मोह लेने वाली और किसी को भी दीवाना बना लेने वाली है। बाप बेटे का यह प्‍यार देख करीना भी बेहद खुश हैं तभी तो उन्‍होंने यह तस्‍वीर अपने फैंस के साथ साझा कर दी। करीना के शेयर करते ही यह तस्‍वीर वायरल हो गई। एक घंटे में इसे 50 हजार लाइक्‍स मिले। 

बता दें कि करीना कपूर खान ने कुछ वक्‍त पहले ही इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू किया था। उसके बाद से वो यहां काफी एक्टिव रहने लगी हैं। आए दिन करीना कपूर फैमिली फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्‍टाग्राम तैमूर के फोटोज से तो भरा पड़ा है। करीना की पोस्‍ट देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि सैफ के साथ तैमूर की केमिस्ट्री कितनी दिलचस्‍प है। 

पहले इनाया खेमू की फोटो की थी शेयर

करीना कपूर खान ने तैमूर से पहने कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया की तस्‍वीर शेयर की थी। फोटो में इनाया फैमिली की पेंटिंग द‍िखा रही हैं। खासबात यह है कि इनाया के हाथ में जो पेंटिंग है उसमें पूरा पटौदी परिवार नजर आ रहा है। करीना ने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा है- मेरी प्‍यारी भतीजी। 

फ‍िटनेस को लेकर चर्चा में 
करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपने फ‍िटनेस फोटोज को लेकर भी चर्चा में हैं। वह बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। उनकी डेली रुटीन में एक्सरसाइज से लेकर योगा, मेडिटेशन और सूर्य नमस्कार तक शामिल है जिन्हें वे कभी मिस नहीं करती हैं। 40 की उम्र में भी करीना कपूर खान ने जिस तरह से अपने आप को मेंटेन किया है वह काबिलेतारीफ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।